logo-image

Ranveer-Deepika: रणवीर ने सरेआम किया दीपिका को किस, एक बार फिर सेट किए कपल गोल्स

रणवीर और दीपिका फैंस को अपनी केमिस्ट्री से हैरान कर देते हैं. बीती रात वे मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में शामिल हुए. इवेंट से बाहर निकलते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर अपनी पत्नी के गालों को प्यार से किस करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 01 Nov 2023, 12:21 PM

New Delhi:

Ranveer-Deepika Viral Video: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) प्रमुख कपल गोल करने में कभी असफल नहीं होते. चाहे वह पीडीए और सोशल मीडिया पर मजेदार मजाक हो या पब्लिकली उनकी एक-सात प्रेजेंस. रणवीर और दीपिका फैंस को अपनी केमिस्ट्री से हैरान कर देते हैं. बीती रात वे मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में शामिल हुए. इवेंट से बाहर निकलते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर अपनी पत्नी के गालों को प्यार से किस करते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोन को किया किस
इवेंट से बाहर निकलते हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें उन्हें मुस्कुराते हुए और नीता अंबानी के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. क्योंकि वे अलविदा कह रहे हैं और अपनी कार के आने का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद जब वे अपनी कार की ओर बढ़ते हैं तो रणवीर दीपिका के गालों को चूमते नजर आते हैं.
कहने की जरूरत नहीं है, इस जोड़े ने अपने प्यार से सभी का दिल जीत लिया. 

दीपिका पादुकोण का शानदार लुक
बीती रात, दीपिका पादुकोण ने मुंबई में एक इवेंट में एक ग्लैमरस प्रेजेंस दर्ज की, और उन्होंने घुटनों तक ऊंचे ब्लैक शूज के साथ एक ऑफ-शोल्डर ग्रे ड्रेस में महफिल लूट ली. ऐसा लगता है कि इवेंट के बाद उन्होंने पार्टी के लिए अपना पहनावा बदल लिया और वेन्यू से बाहर निकलते समय वह ब्लैक लेटेक्स ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान रणवीर सिंह भी स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

इवेंट में ये सितारे भी आए नजर 
इस इवेंट में सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर, जान्हवी कपूर, कैटरीना कैफ और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के आने वाले प्रोजेक्ट्स
दीपिका पादुकोण, जिन्हें आखिरी बार शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान में एक स्पेशल रोल में देखा गया था, अगली बार वह ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में दिखाई देंगी. उनके पास रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी शक्ति शेट्टी का किरदार निभाती नजर आएंगी. उनके पास प्रभास और अमिताभ बच्चन की को-स्टारर कल्कि 2898 एडी भी है.
वहीं रणवीर सिंह 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे. उनके पास पाइपलाइन में फरहान अख्तर की डॉन 3 भी है.