logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Ranveer Singh ने श्रद्धा कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को पैपराजी के सामने मारी लात, वीडियो वायरल

रणवीर सिंह का अंदाज तो सभी को पता है...वो कब क्या कर जाएं और क्या बोल जाएं कोई नहीं जानता.

Updated on: 21 Mar 2023, 10:28 AM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह का अंदाज तो सभी को पता है...वो कब क्या कर जाएं और क्या बोल जाएं कोई नहीं जानता. शायद वो भी कुछ करने से पहले ज्यादा कुछ सोचते या समझते नहीं जो मन में आता है कर डालते हैं. यही वजह है कि पैपराजी के जरिए उनके तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. यहां भी हम रणवीर की एक वायरल वीडियो के बारे में ही बात करने वाले हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह एक मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के फोटोशूट में टांग अड़ाते दिख रहे हैं.

क्या था पूरा सीन ?

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि रोहन श्रेष्ठ फोटोज क्लिक करवा रहे थे कि इतने में साइड वाले दरवाजे से रणवीर सिंह चुपके से अपनी टांग आगे बढ़ाते हैं रोहन के पैर पर मारते हैं. इसके बाद रोहन का रिएक्शन भी देखने लायक था. शायद दोनों की बॉन्डिंग ऐसी है कि उन्हें रणवीर की ऐसी शरारत का बुरा नहीं लगा लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स फुल फायर में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर को कहा छिछोरा

रीत नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, डिस्कशन में मजा तब आता अगर फोटोग्राफर ने रणवीर को लात मारी होती. आरती ने लिखा, ओवर एक्टिंग. साजिदा ने लिखा, आपको शर्म आनी चाहिए रणवीर. अतुल ने लिखा, वो सब तो ठीक है लेकिन इसमें हंसने वाली बात क्या थी. योगेश तांबे ने लिखा, रणवीर की इन्हीं हरकतों की वजह से शायद दीपिका बच्चे नहीं चाहती.

कौन हैं रोहन श्रेष्ठ?

रोहन फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर फोटोग्राफर हैं और श्रद्धा कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. 2022 में दोनों ने अपना रिश्ता खत्म किया. बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि श्रद्धा और रोहन ने अपना 4 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया है. उनके पिता शक्ति कपूर ने भी एक बार श्रद्धा और रोहन के बारे में बात की थी. उनका कहना था कि रोहन फैमिली फ्रेंड हैं. मैं उनके पिता को लंबे समय से जानता हूं. कभी रोहन और श्रद्धा को लेकर कोई बात तो नहीं हुई लेकिन आजकल बच्चे समझदार हैं खुद फैसला लेते हैं.