logo-image

रणवीर सिंह को अपना लकी चार्म मानती हैं एक्ट्रेस, बोलीं-यहां से मिली थी राह..

जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और फरहान अख्तर जैसे एक्टर से उन्होंने सीखा कि अपने शरीर की पूजा कैसे की जाती है और कैसे कोई हर किरदार में एक जैसा नहीं दिख सकता.

Updated on: 29 Aug 2023, 09:16 PM

नई दिल्ली:

 मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं. अपने छोटे से फिल्मी करियर में, वह दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, ऋतिक रोशन, (Hrithik Roshan) फरहान अख्तर और कई अन्य नामों के साथ काम करने में सफल रही हैं. हाल ही में एक बातचीत में एक्ट्रेस ने इतने बड़े नामों के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया. एक इंटरव्यू में, मृणाल (Mrunal Thakur) ने उल्लेख किया कि उनके सभी को-स्टार उनके दोस्त और गुरु हैं और उन्होंने उन्हें एक बेहतर एक्टर बनाया है. उन सभी ने उन्हें कुछ न कुछ सिखाया है जो उन्हें सीखने की जरूरत है.

जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और फरहान अख्तर जैसे एक्टर से उन्होंने सीखा कि अपने शरीर की पूजा कैसे की जाती है और कैसे कोई हर किरदार में एक जैसा नहीं दिख सकता. जहां शाहिद ने उन्हें सिखाया कि सेट पर होने वाली 10000 चीजों से कैसे विचलित नहीं होना चाहिए, वहीं दुलकर से उन्होंने विभिन्न भाषाओं में लाइनें बोलना और डरना नहीं सीखा. उन्होंने कहा कि दुलकर एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो इतने सारे इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और उन सभी में सुपरस्टार हैं. और नानी ने उसे सिखाया कि कैसे किसी को हमेशा टॉप पर जाने की ज़रूरत नहीं है और वह सूक्ष्म रह सकता है.

रणवीर सिंह के साथ कैसे हुई काम की शुरुआत

इन सभी के बीच लेकिन वह(Mrunal Thakur)  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं जिन्हें वह अपना लकी चार्म कहती हैं. वह टेलीविजन में काम कर रही थीं जब शकुन बत्रा ने उन्हें एक विज्ञापन में रणवीर सिंह जैसे स्टार के साथ काम करने का मौका दिया. उनसे उन्होंने सीखा कि आप सुस्त नहीं हो सकते! जब आप सेट पर जाते हैं तो आपके अंदर एक निश्चित ऊर्जा, एक करिश्मा होना चाहिए. वह विज्ञापन लोकप्रिय हो गया और उनके फिल्मी करियर का मार्ग प्रशस्त हुआ. वहीं उनके फिल्मी करियर की अगर बात करें तो वह अगली बार पूजा मेरी जान में हुमा कुरेशी और विजय राज के साथ नजर आएंगी, उनके पास नानी और विजय देवरकोंडा के साथ भी एक फिल्म है.