logo-image

न्यूड फोटोशूट के बाद मुश्किल में पड़े Ranveer Singh, मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को तो सब जानते ही हैं, और यह भी सबको पता है कि हाल ही में एक मैगजीन के फोटोशूट में न्यूड पोज देने की वजह से एक्टर नें खूब सुर्खियां बटोरी थी और कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए थें.

Updated on: 13 Aug 2022, 12:20 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को तो सब जानते ही हैं, और यह भी सबको पता है कि हाल ही में एक मैगजीन के  फोटोशूट में न्यूड पोज देने की वजह से एक्टर नें खूब सुर्खियां बटोरी थी और कॉन्ट्रोवर्सी  में फंस गए थें. जहां कई लोगों ने उनकि इन फोटोज को सराहा था वहीं काफी लोगों को उनका ये न्यूड फोटोशूट बिल्कुल पसंद नहीं आया था. बता दें कि इसी सिलसिलें में रणवीर के ऊपर एफआईआर दर्ज की गई थी और अब मुंबई पुलिस ने इसके लिए उन्हें याद किया है.

मीडेया रिपोर्ट के मुताबिक, 'पद्मावत' (Padmavat) एक्टर को उनके न्यूड फोटोशूट कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में अपना बयान दर्ज करने के लिए नोटिस दिया जाएगा. इसके अलावा उन्हें  22 अगस्त को पुलिस के सामने पेश होने के लिए याद किया गया है. हालांकि, मुंबई पुलिस की एक टीम शुक्रवार को उनके घर पहुंची थी , लेकिन नोटिस नहीं दे सकी क्योंकि रणवीर अभी मुंबई में मौजूद नहीं हैं. दरअसल, 26 जुलाई को रणवीर के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी. खबरों के अनुसार , एनजीओ के एक अफसर ने यह शिकायत की थी और उसीके बाद ही मामला दर्ज किया गया था, जिन्होंने आरोप लगाया था कि एक्टर ने अपनी  न्यूड तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है.

बता दें कि, मुंबई पुलिस ने इंडियन पीनल कोड के अलग अलग सेक्शन जैसे 292 (अश्लील बुक्स की बिक्री, आदि), 293 (युवा लोगों को अश्लील चीजों की बिक्री), 509 (शब्द, हावभाव या काम से महिला के शील का अपमान करना) के तहत एफआईआर दर्ज की थी. पेपर मैगजीन (Paper Magazine) के लिए रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं थी .बता दें कि तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढें - 'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुए Aamir Khan, अपने घर पर फहराया तिरंगा!

इसी बीच, अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, रणवीर को हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल `रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स` (Ranveer With Bear Grills) में देखा गया था, जिसे दुनिया भर के नेटिज़न्स से पॉजिटिव रिएक्शंस भी मिले थे. जहां तक ​​फिल्मों का सवाल है, वह अगली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'सर्कस' (Circus) में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म क्रिसमस 2022  पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, रणवीर के पास आलिया भट्ट (Alia Bhatt), धर्मेंद्र (Dharmendra), शबाना आज़मी (Shabana Azmi) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky or Rani ki Prem Kahani) भी है. यह फिल्म 11 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.