logo-image

रणवीर सिंह ने बताया, बैंड बाजा बारात में अपनी पहली भूमिका के लिए कैसे तैयारी की

रणवीर सिंह ने बताया, बैंड बाजा बारात में अपनी पहली भूमिका के लिए कैसे तैयारी की

Updated on: 06 May 2022, 06:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया कि कैसे वह बैंड बाजा बारात के बिट्ट शर्मा की भूमिका के लिए दिल्ली की संस्कृति को जानने के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय में घूमे।

अभिनेता, जो अब एक कॉमेडी-ड्रामा जयेशभाई जोरदार में दिखाई देंगे और फिल्म का प्रचार करने के लिए वह अपनी सह-अभिनेत्री शालिनी पांडे के साथ शो के सेट पर पहुंचे।

रणवीर ने कहा, मैंने बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन दिया था और मुझे बताया गया था कि यह भूमिका दिल्ली के एक 21 वर्षीय लड़के की है। इसलिए, मैंने दिल्ली पर आधारित सभी फिल्में जो उस समय बनाई जा रही थीं जैसे कि दिबाकर बनर्जी की ओए लकी लकी ओए देखकर अपने उच्चारण पर काम किया। तब आदित्य (चोपरा) सर को विश्वास नहीं हुआ था कि मैं मुंबई में पैदा हुआ और पला-बढ़ा हूं।

अभिनेता ने अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के बारे में भी बात करते हुए बताया, स्क्रिप्ट के बारे में अनोखी बात यह थी कि मैंने ऐसी कहानी पहले कभी नहीं सुनी थी। जब मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं उसी समय रो रहा था और हंस रहा था। यह एक दुर्लभ फिल्म है। भले ही वह पहली बार निर्देशक हैं, यह भी मेरे जीवन में पहली बार है, मैंने मौके पर एक स्क्रिप्ट के लिए हां कहा! मैंने कहा, मुझे यह करनी है!

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.