News Nation Logo

रणवीर सिंह की इस फिल्म को देखकर दीवाने हुए जॉन्टी रोड्स, कहा- हंसाया, रुलाया...

रोड्स ने 17 जनवरी को ट्वीट कर कहा कि अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी से मिलने के बाद से वह फिल्म के गाने सुन रहे थे.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 20 Jan 2020, 09:21:37 AM
Gully Boy

Gully Boy (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स ने आखिरकार रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'गली बॉय' देख ही ली जिसने उन्हें हंसाया, रुलाया और जिसे देखकर उनके रोंगटे भी खड़े हो गए. रोड्स ने 17 जनवरी को ट्वीट कर कहा कि अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी से मिलने के बाद से वह फिल्म के गाने सुन रहे थे.

उन्होंने लिखा, "पिछले साल एक समारोह में सिद्धांत चतुर्वेदी से मिलने के बाद से 'गली बॉय' के गाने सुन रहा हूं. पिछली रात अमीराम से भारत आने के समय आखिरकार इस पूरी फिल्म को देखा. उपशीर्षकों (सबटाइटल) के लिए धन्यवाद. मैं हंसा, रोया और मेरे रोंगटे भी खड़े हो गए."

अपने इस ट्वीट के साथ जॉन्टी रोड्स ने फिल्म से जुड़े कलाकारों को टैग भी किया.

फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं पहले से ही रोमांचित हूं. भाग्यशाली हूं."बता दें कि फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में पहली बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रैपर का रोल निभाते हुए नजर आए थे. 14 फरवरी साल 2019 को रिलीज हुई 'गली बॉय' (Gully Boy) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं जिन्होंने इस फिल्म में रणवीर (Ranveer Singh) की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है.

यह फिल्म मुंबई (Mumbai) के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. ऐसा पहली बार हुआ था, जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आए थे. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप सीखा था और गाने भी गाए थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

First Published : 20 Jan 2020, 09:19:31 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.