logo-image

रणवीर सिंह को फिर से मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर, क्या इस बार फिर उतरेंगे एक्टर के कपड़े ?

पीपल ऑफर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (People for the Ethical Treatment of Animal/PETA) ने रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट के लिए ऑफर दिया है. उन्होंने इसके लिए एक्टर को एक लंबा चौड़ा खत भी लिखा है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Aug 2022, 07:59 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हर कोई उनपर तंज कसते हुए नजर आ रहा हैं, जिसे देखो उन्हें सलाह देते हुए नजर आ रहा है. मामला यही नहीं थमा रणवीर के खिलाफ मुंबई में कई जगहों पर केस दर्ज हो गया है और कुछ शहरों में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन तक हुआ. हालांकि अभी तक एक्टर ने इसपर कुछ नहीं कहा है. जबकि उनकी खास दोस्त आलिया ने इसमें पॉजिटिव रिएक्शन दिया है. वहीं इसी बीच रणवीर को फिर से न्यूड फोटोशूट करवाने का ऑफर मिला है. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा ? 

यह भी जानिए -  Upasana Singh ने मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu पर मुकदमा किया दायर, जानें मामला

आपको बता दें कि पीपल ऑफर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (People for the Ethical Treatment of Animal/PETA) ने रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट के लिए ऑफर दिया है. उन्होंने इसके लिए एक्टर को एक लंबा चौड़ा खत भी लिखा है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल लेटर में लिखा है 'Hope you will ditch the pants for us, too'बातचीत की भाषा में बात करें तो पेटा ने रणवीर से न्यूड फोटोशूट करवाने की गुज़ारिश की है. उनका यह लेटर पढ़कर हर कोई अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहा है. 

बता दें कि लेटर में लिखा है, 'पेटा की तरफ से आपको नमस्कार. हमने आपका पेपर मैगजीन के लिए करवाया गया फोटोशूट देखा.  उम्मीद करते हैं कि आप हमारे लिए भी अपनी पैंट्स कुर्बान करेंगे. जानवरों से प्यार प्रमोट करने के लिए क्या आप PETA के लिए न्यूड होंगे? इसकी टैगलाइन होगी 'सभी जानवरों के पास एक जैसे ही पार्ट्स होते हैं'. 'उदाहरण के लिए हमने पामेला एंडरसन की एक फोटो साथ में अटैच की है.' इस लेटर में एक न्यूज़ आर्टिकल का उदाहरण देते हुए पेटा ने बताया है कि जानवरों को किस तरह उनकी मां से दूर कर दिया जाता है और कैसे उन्हें पिंजरे में बंद कर के पेन किलर्स दी जाती हैं. इस लेटर पर अभी तक एक्टर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.