logo-image

Video: दिलदार हैं रणवीर सिंह, घुटने पर बैठकर दिया महिला को फूल बदले में मिला किस

वायरल हो रहे इस वीडियो में रणवीर फैंस के बीच नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच रणवीर की नजर व्हीलचेयर पर बैठी एक महिला पर पड़ती है

Updated on: 06 Aug 2019, 08:40 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपने अजीबोगरीब ड्रेस के लिए मशहूर रणवीर सिंह फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वह जहां जाते हैं वहां फैंस उनके लिए क्रेजी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब रणवीर लंदन पहुंचे. जहां उनके फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया. जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में रणवीर फैंस के बीच नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच रणवीर की नजर व्हीलचेयर पर बैठी एक महिला पर पड़ती है. जिसके बाद रणवीर उनके पास जाते हैं और घुटनों पर बैठकर उस महिला को फूल देते हैं. जिससे कुछ देर बात करने के बाद बुजुर्ग महिला रणवीर सिंह को फूल देती है और गाल पर किस करती है.

बता दें कि रणवीर की फिल्म 83 अगले साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में वह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे तो वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं जो उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगे. फिल्म में साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के ऐतिहासिक जीत के बारे में दिखाया जाएगा. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

अभिनेता रणवीर सिंह ने एक अन्य फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' साईन की है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं. ठक्कर इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.