logo-image

Manish Malhotra के शो में रैंप वॉक करते हुए Ranveer Singh ने किया अपने प्यार का इजहार!

हाल ही में ही बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​के कॉउचर शो के लिए रैंप वॉक किया.

Updated on: 30 Jul 2022, 09:39 AM

New Delhi:

हाल ही में ही बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​के कॉउचर शो के लिए रैंप वॉक किया. आपको बतादें कि दोनो स्टार रैंप वॉक करते हुए  एक सपने की तरह लग रहें थें. उनकी इस ईवेंट की तस्वीरों को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया. इस मौके पर रणवीर ने काले रंग का कुर्ता, मैचिंग चूड़ीदार और जूतों के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट शेरवानी पहनी थी. दूसरी तरफ दीपिका भी ब्राउन और व्हाइट लहंगा पहनकर बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.और दोनो एक्टर्स शो में कपल गोल्स दे रहे थे.

शो के दौरान, रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया और कहा, "बेबी, ग्लोबल स्टेज पर ऐसी चीजें हासिल करना एक भारतीय कलाकार के लिए बहुत ही बडी बात हैं, आप जाते-जाते अपना रास्ता खुद बनाती हैं. और अपनी सभी उपलब्धियों के माध्यम से आप एक उद्देश्य का जीवन जी रहीं हैं.  मुझे यह बेहद इन्स्पिरिंग  लगता है. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं,और आप सच में  मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा हो.

 दूसरी ओर, रणवीर ने इवेंट में मौजूद शबाना आज़मी (Shabana Azmi) की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, "शबाना जी, क्या लग रही हैं आप. ओएमजी! मेरी पत्नी खडी है सामने फिर भी मेरी आंखें  केवल आपकी तरफ हैं।" आगे 'गली बॉय' स्टार ने करण जौहर (Karan Johar) को उनकी अगली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में लीड किरदार बनाने के लिए भी धन्यवाद दिया, जिसमें शबाना भी हैं. उन्होंने कहा, "मैंने शबाना जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करके बहुत स्पेशल महसूस किया है". इसके बाद उन्होंने फिल्म के सेट पर शबाना की अच्छाई और दयालुता के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

यह भी पढें- दीपिका पादुकोण की तारीफ करती नजर आईं कैटरीना कैफ, फैंस को हुई हैरानी

अब बात करे वर्क फ्रंट की तो, रणवीर 'सर्कस' (Circus) में अपना अगला किरदार निभाएंगे, और दीपिका की फिल्में 'पठान' (Pathan) और 'फाइटर' (Fighter) रिलीज के लिए तैयार हैं.