logo-image

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन में रहा Ranveer Singh के नाम का बोलबाला

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन आ गया है, जिसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:54 AM

नई दिल्ली :

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन आ गया है, जिसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है. शो में सभी चीजें देखने को मिलेगी. चाहे वो महीप कपूर का किलर फैशन सेंस हो या नीलम सोनिस का शानदार व्यक्तित्व. इस सीज़न में ड्रामा, हँसी और मनोरंजन की गारंटी है. करण जौहर इस दूसरे सीज़न को एंजॉय करने के लिए बाहर गए, इस शो में भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम सोनी और सीमा सजदेह ने अपने अनुभवों को शेयर किया है, इस सीज़न में आठ एपिसोड हैं और वे सभी काफी मनोरंजक हैं. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं दूसरे सीज़न रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के नाम का बोलबाला रहा है. 

यह भी जानिए-  Nagarjuna ने दिया Alia Bhatt को आशीर्वाद, फिर एक्ट्रेस ने जो किया देख चौंक गए लोग

आपको बता दें कि पिछले सीजन में रणवीर (Ranveer Singh) को इन सभी से बहुत प्यार मिला था. और इस साल ये सभी उनसे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Raani Ki Prem Kahani) के सेट पर भी मिले. महीप, भावना, नीलम और सीमा उनके व्यक्तित्व से काफी प्रभावित थी, उन्होंने इस सीजन में उनकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Kiran Sajdeh (@seemakiransajdeh)

रणवीर ने भी सभी प्यार का आभार व्यक्त किया और कहा कि 'मुझे ऑब्जेक्टिव होना पसंद है. मैं सिर्फ मीट का एक पीस टुकड़ा हूं. बस बैटरी से चलने वाला डिवाइस हूं. बता दें कि नीलम और रणवीर (Ranveer Singh) ने भी उनके एक पुराने गाने पर डांस किया, जो कि फैंस को काफी पसंद आने वाला है.