logo-image

Deepika-Ranveer: रणवीर-दीपिका का वेडिंग वीडियो हुआ आउट, सोशल मीडिया पर फैंस का उमड़ा प्यार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर के सबसे पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' में नडर आए थे. जहां उन्होंने पहली बार अपनी शादी क् वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:05 AM

New Delhi:

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding Video: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर के सबसे पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' के पहले एपिसोड की शुरुआत की. जोड़े की शादी के वीडियो से लेकर जिस तरह से रणवीर और दीपिका ने पूरे शो में एक-दूसरे की तारीफ की, हर एक पल ने लोगों का ध्यान खींचा. इन सब के बीच दीपिका-रणवीर के लिए उनके फैंस का प्यार सोशल मीडिया पर उमड रहा है. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के वीडियो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट 
कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ड्रीम वेडिंग वीडियो देखी गई. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #KoffeeWithKran8, #DeepikaPadukone, #RanvirSingh, #DeepVeer और कई हैशटैग ट्रेंड करने वाले इमोशनल फैंस ने अपने पसंदीदा जोड़े को पहली बार एक जोड़े के रूप में पहले एपिसोड में देखकर अपनी भावना शेयर की. सिर्फ शादी के वीडियो ने ही नहीं बल्कि जिस तरह से रणवीर और दीपिका एक-दूसरे की तारीफ कर रहे थे, उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में लिखा है, "रात के 12 बज रहे हैं और मैं रो नहीं रहा हूं यार. रणवीर सिंह सचमुच दीपिका पादुकोण की पूजा करते हैं. उनके मन में दीपिका के लिए इतना प्यार है कि यह सच में पागलपन है. #कॉफीविथकरण."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई जिस तरह से रणवीर दीपिका को देखता है, जिस तरह से वह उसे चूम रहा था और जिस तरह से वह सचमुच दिखा रहा था कि उसने उसके साथ जीवन भर के लिए जीत हासिल कर ली है."

एक तीसरा फैन जो जोड़े की शादी के वीडियो से इंप्रेस्ड है, उसने लिखा, "हे भगवान, जो मैं देख रहा हूं वह सच नहीं हो सकता?! वे रिअल लाइफ में भी बाजीराव-मस्तानी हैं."

चौथे फैन ने कमेंट किया, "यह शादी अब तक की सबसे बड़ी झप्पी और सबसे खुशहाल शादी की तरह लग रही है! मैं रो रहा हूं." कुछ ट्वीट्स में यह भी लिखा है, "#KoffeeWithKran वह उसे देखना बंद नहीं करेगा," और "#KoffeeWithKkaran देखना और दीपिका और रणवीर के साथ यह इंटरव्यू सबसे अच्छा एपिसोड हो सकता है. शादी के स्निपेट से लेकर करण के भावनाओं से अभिभूत होने तक. यह बस है बहुत सुंदर." 

इस बीच, केजेओ के कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड का प्रीमियर 26 अक्टूबर की आधी रात को डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ था. यह एपिसोड अब प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है.