logo-image

PHOTOS: रणवीर-दीपिका की कॉकटेल पार्टी: एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आएं #DeepVeer

सोशल मीडिया पर इस वक्त रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें छाई हुई हैं।

Updated on: 25 Nov 2018, 07:36 PM

मुंबई:

सोशल मीडिया पर इस वक्त रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें छाई हुई हैं। बीती रात को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने शानदार पार्टी दी, जिसमें #DeepVeer ने अपने कूल अंदाज से सभी का दिल जीत लिया।

इटली में हुई शादी से लेकर बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी तक रणवीर ने खूबसूरत शेरवानियां पहनीं, जिसकी काफी तारीफ हुई। इसके बाद वह कल फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए।

ये भी पढ़ें: Ex वाइफ सुजैन की फोटो शेयर कर ऋतिक रोशन ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर आप भी करेंगे तारीफ

रंग-बिरंगे कपड़ों और आंखों में काजल लगाए रणवीर हुबहू 'पद्मावत' के अलाउद्दीन खिलजी लग रहे थे। बता दें कि रणवीर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कपड़ों को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

View this post on Instagram

Ravishing Colourful Look #Ranveer #ranveersingh #colour #colourful #colors #colorful #look #looks

A post shared by All About Bollywood (@allaboutbollywood.in) on

वहीं, दीपिका की बात करें तो रणवीर के होते हुए भी उन्होंने सारी लाइमलाइट ले ली। रेड और पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट लहंगे और फूलों से सजे हेयरस्टाइल ने फैंस का दिल जीत लिया। इस वक्त सोशल मीडिया पर सिर्फ #DeepVeer के लुक की ही बात हो रही है।

गौरतलब है कि यह न्यूलीवेड कपल 28 नवंबर को फिल्म इंडस्ट्री और जानी-मानी हस्तियों के लिए रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज करेगा। इसमें सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, बच्चन परिवार, सोनम कपूर और करीना कपूर समेत कई फिल्मी सितारें शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर Viral हुआ कंगना रनौत का ये एयरपोर्ट लुक, हेयरस्टाइल देख आ जाएगी स्कूल की याद!