logo-image

रणवीर सिंह : दीपिका मेरे काम की करती है रचनात्मक अलोचना

रणवीर सिंह : दीपिका मेरे काम की करती है रचनात्मक अलोचना

Updated on: 08 Oct 2021, 11:15 AM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण को एक होस्ट के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करने का श्रेय देते हैं और कहते हैं कि वह उनकी सबसे बड़ी विश्वासपात्र साथी हैं, और उनके काम की रचनात्मक आलोचना करती हैं।

द बिग पिक्च र के लॉन्च के दौरान, रणवीर ने खुलासा किया कि कैसे दीपिका ने उन्हें शो का हिस्सा बनने में मदद की है।

दीपिका ने मुझे मेजबान के रूप में बेहतर काम करने के लिए बहुत सारे टिप्स दिए हैं। वह हमेशा मेरी सबसे बड़ी विश्वासपात्र रही हैं, और मेरे लिए रचनात्मक आलोचना साझा करती हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे पास मेरे साथी के रूप में इतना तेज दिमाग है। उनके प्यार और समर्थन के साथ, मैं निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम हूं।

द बिग पिक्च र का प्रीमियर 16 अक्टूबर को कलर्स, वूट और जियो टीवी पर होगा।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो, रणवीर जल्द ही कबीर खान की 83 में दिखाई देंगे, जो 1983 में भारत की ऐतिहासिक विश्व कप क्रिकेट जीत पर आधारित है, इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म सर्कस और एक्शन ड्रामा सूर्यवंशी में भी दिखाई देंगे।

वह यशराज फिल्म्स की दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित जयेशभाई जोरदार का भी इंतजार कर रहे है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.