logo-image

सिनेमाघरों में एक बार फिर चलेगा रणवीर-दीपिका का जादू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83'

फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में एंट्री मारने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है

Updated on: 20 Feb 2021, 05:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में एंट्री मारने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म की रिलीज डेट कनफर्म करते हुए ट्वीट कर यह भी जानकारी दी है कि फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन श्याम रंगीला बुरे फंसे, पेट्रोल की महंगाई पर PM मोदी की बनाई थी मिमिक्री

बता दें कि यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) और उसके कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट टलती गई. इस मल्टीस्टारर फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, अब देखना होगा फिल्म '83' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

यह भी पढ़ें: शादी के 7 साल बाद टूटा किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट का रिश्ता, फाइल किया डिवॉर्स

गौरतलब है कि 1983 के विश्व कप की जीत ने भारत को खेल की दुनिया में जगमगाता सितारा बना दिया और फिल्म '83' में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाले भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के सफर को दर्शाया जाएगा. कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा वह फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 अगस्त 2021 को रिलीज होगी. फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शाल‍िनी पांडे, बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इसे दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है, जबकि मनीष शर्मा और यश राज फिल्म्स इसके निर्माता हैं. 

(इनपुट- आईएएनएस से)