logo-image

कोरोना लॉकडाउन में कुक बन गई दीपिका, पति रणवीर ने बताया 'Cheesy Lover'

अभिनेता रणवीर सिंह ने अभिनेत्री और अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को एक 'चीजी लवर', कहा है, क्योंकि उन्होंने अपने अभिनेता पति के लिए कुछ 'बड़े-बड़े' पिज्जा बनाए हैं. रणवीर ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने घर के रसोई में क्या पक रहा है इसकी क

Updated on: 12 Apr 2020, 03:46 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह ने अभिनेत्री और अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को एक 'चीजी लवर', कहा है, क्योंकि उन्होंने अपने अभिनेता पति के लिए कुछ 'बड़े-बड़े' पिज्जा बनाए हैं. रणवीर ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने घर के रसोई में क्या पक रहा है इसकी कुछ झलकियां शेयर कीं. शेयर की गई वीडियो में रणवीर कह रहे हैं, 'आज तो मैं दीपिका के हाथ के बड़े-बड़े पिज्जा खाउंगा.' वहीं अगली तस्वीर में दीपिका को पिज्जा पर चीज डालते देखा जा सकता है, जिस पर रणवीर उन्हें चीजी लवर कह रहे हैं. तस्वीर पर रणवीर ने लिखा है, 'यह चीजी लवर है'.

ये भी पढ़ें: 'ताशकंद फाइल्स' में मिथुन दा और नसीर सर को साथ लाना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी: विवेक अग्निहोत्री

इसके बाद रणवीर ने दीपिका के हाथों से बनी पिज्जा की तस्वीर शेयर की. वहीं एक पुरानी तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की गई थी, जिसमें दीपिका और प्रतिष्ठित इतालवी शेफ पाओला बेसेती नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में वह कह रहे हैं कि 'दीपिका क्लासिकली ट्रेंड हैं.' ऐसा पहली बार नहीं है, जब अभिनेता ने दोनों के बारे में कुछ जानकारी साझा की हो, इससे पहले भी वह लॉकडाउन के दौरान कई पोस्ट डाल चुके हैं.

बता दें कि अभी हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर पता चलता है कि दीपिका (Deepika Padukone) को मीठा खाना कितना पसंद है. यह एक स्वीट हेजलनट कोकोआ स्प्रेड का जार है, जिसका लुत्फ दीपिका उस वक्त उठा रही होती हैं, जब आधी दुनिया सोई रहती है.

रणवीर (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर दीपिका की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका इस कोकोआ स्प्रेड को चम्मच से खाती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जार में से कंपनी के लेबल को हटाकर एक दूसरा लेबल लगाया गया है, जिसमें 'खिलजी' लिखा हुआ है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)