logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahrukh की बराबरी करने के लिए Ranveer ने लुटाए करोड़ों, किया ऐसा काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनकी फिल्मों के अलावा उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है. इस बीच हाल ही में एक्टर ने जो किया है. उसके बाद से कहा जा रहा है कि रणवीर ने शाहरुख खान की बराबरी करने के लिए ऐसा किया है.

Updated on: 10 Jul 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनकी फिल्मों के अलावा उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है. जिसके लिए उन्हें तारीफों के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बीच हाल ही में रणवीर ने जो किया है, उसने लोगों को हैरान कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने 119 करोड़ की कीमत वाला घर (Ranveer Singh buys 119 crore luxury quadruplex) खरीदा है. उनका ये घर शाहरुख (Ranveer Singh Shahrukh Khan) के बराबर में है. आज हम आपको उनके इसी घर के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्टर का ये सी-व्यू luxury quadruplex अपार्टमेंट बैंडस्टैंड के सागर रेशम टावर में है. जो बिल्कुल शाहरुख खान के बंगले मन्नत और सलमान खान के रेजिडेंट के बीच में है. रणवीर का ये अपार्टमेंट 16-19वें फ्लोर तक फैला हुआ है. जो करीब 11,266 sq feet में बना है. एक्टर इस बिल्डिंग में कुल 19 कारें खड़ी कर सकते हैं. कलाकार के इस घर के बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं कि उन्होंने इस घर के लिए इतने करोड़ दे दिए. वहीं, कई लोगों ने उनके इस नए घर के लिए बधाई दी है. 

खैर, बात कर ली जाए रणवीर के वर्कफ्रंट (Ranveer Singh upcoming movies) की तो आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'तख्त', 'सिम्बा 2' का नाम शामिल है. दर्शकों को स्टार की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. आपको बताते चलें कि रणवीर सिंह 2010 में अपने डेब्यू के बाद से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा भुगतान (Ranveer Singh highest paid actor) पाने वाले और सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक हैं. ऐसे में इतना महंगा घर लेना तो बनता है.