logo-image

Rocky aur rani ki prem kahani: 'रॉकी और रानी...' में रणवीर सिंह ने पहनी अपनी मां की ये चीज, पढ़कर हंसेंगे आप

करण जौहर की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur rani ki prem kahani) का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया. ट्रेलर में रणवीर सिंह को एक बार अपने इलेक्ट्रिफाइंग अंदाज में देखा जा सकता है.

Updated on: 21 Jun 2023, 05:48 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur rani ki prem kahani) का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया. ट्रेलर में रणवीर सिंह को एक बार अपने इलेक्ट्रिफाइंग अंदाज में देखा जा सकता है. फिल्म की कहानी ड्रामा, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. इस फिल्म से करण जौहर कई सालों बाद अपने अंदाज में वापस कर रहे हैं. यह रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म 28 जुलाई को स्क्रीन पर दिखाई जाएगी. लेकिन क्या आपको पता है, रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए अपनी मां के डायमेंड इयररिंग्स उधार लिए थे. 

रणवीर सिंह ने लिए मां के डायमेंड इयररिंग्स उधार

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को फिल्म के रिलीज के लिए एक्साइटेड कर दिया है. ट्रेलर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के स्टाइल सुर्खियों में है. ट्रेलर लान्च होने के बाद एक तरफ जहां लोग आलिया की साड़ियों को लेकर बात कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह के काम में पहने डायमेंड स्टड ने भी लोगों की ध्यान अपनी खींचा. क्या आप जानते हैं कि रणवीर सिंह ने 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' के लिए अपनी मां के इयररिंग्स उधार लिए थे. 

डायमेंड इयररिंग्स की झलक ट्रेलर में भी देखी

रणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी मां के इयररिंग्स उधार लिए थे लेकिन इसके बदले में उन्हें एक बड़ा इयररिंग्स वापस दिया था. उन्होंने 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के दौरान इन इयररिंग्स को पहनना था, जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में भी देखी गई. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मेन रोल में हैं. यह रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म 28 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है. फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह अपने रंगीन अंदाज के साथ वापस आए हैं. हाल ही में जारी किया गया ये ट्रेलर शानदार सेट्स को  दिखाता है. 

यह भी पढ़ें- Niyat Teaser: मर्डर-मिस्ट्री में विद्या बालन की एपिक थियेट्रिकल कमबैक, देखें टीजर

करण जौहर ने की सात साल बाद ऐसी डायरेक्शन

रणवीर सिंह ने 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के दौरान झुमके पहनना कंटिन्यू रखा. जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखी गई. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से करण जौहर सात साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म के टीज़र की अनाउंसमेंट करते हुए, केजेओ ने लिखा था, "मैं रोमांचित और सुपर एक्साइटेड हूं. देखें और प्यार दें. 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा 28 जुलाई, 2023 को स्क्रीन पर आने वाला है.