News Nation Logo

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का जान्हवी कपूर ने भी किया समर्थन

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 30 Jul 2022, 04:37:42 PM
imgonline com ua twotoone FhdVwFoZJNGduZ  1

रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर (Photo Credit: social media)

highlights

  • जाह्नवी कपूर भी अपने विचार साझा करते नजर आईं
  • यह उनकी कलात्मक स्वतंत्रता है और इस पर कोई सजा नहीं दी जानी चाहिए
  • परिणीति चोपड़ा जैसे कई फिल्मी सितारों ने उनका समर्थन किया

 

:  

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को लेकर बहस थमने का नाम ही नहीं ले रही है. लोगों ने एक्टर की तस्वीरों पर आपत्ति जताई है. वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया है. आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे कई फिल्मी सितारों ने उनका समर्थन किया है. वहीं अब उनके समर्थन में जाह्नवी कपूर भी अपने विचार साझा करते नजर आईं. जान्हवी कपूर शुक्रवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, मुझे लगता है कि ये कलात्मक स्वतंत्रता है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए सजा दी जानी दी जानी चाहिए. 

हाल ही में एक कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए, गुडलक जेरी अभिनेत्री को रणवीर के वायरल क्लिक के विवाद पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था. जिसके बाद उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह कलात्मक स्वतंत्रता है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए सजा दी जानी चाहिए. इससे पहले, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अपने सह-कलाकार के बचाव में कूदते हुए, आलिया ने कहा, 'मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहा जाना पसंद नहीं है.   

ये भी पढ़ें-मां की मौत के बाद 'सिंह इज किंग' के सेट पर छिप- छिपकर रोते थे सोनू सूद, पिता ने ऐसी बढ़ाई हिम्मत

अर्जुन कपूर ने बोली थे ये बात

अर्जुन ने अपने दोस्त के बोल्ड फोटोशूट पर बयान देते हुए कहा, किसी को भी जो पसंद है उसे वह करने की अनुमति दी जानी चाहिए. उन्हें उनकी तारीफ में आगे कहा, रणवीर सिंह कभी किसी चीज का दिखावा नहीं करते हैं. हम उनको 10-12 साल से देख रहे हैं. उनके अंदर कोई दिखावा नहीं है.परिणीति ने उनके समर्थन में कहा, रणवीर एक सच्चे रचनात्मक कलाकार रहे हैं, जब से मैं उन्हें जानती हूं. वह एक स्वतंत्र निर्माता हैं, जो एक कलाकार के लिए सबसे अच्छी गुणवत्ता हो सकती है. उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कोई और एक्टर उनके जैसा शूट कर सकता है. 

 

First Published : 30 Jul 2022, 04:37:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.