News Nation Logo

HBD: रणवीर सिंह पहनते हैं इतने लाख के जूते, देखें रईसी के ठाठ

फिल्मी पर्दे पर रणवीर (Ranveer Singh) हमें हमेशा अपनी एक्टिंग से हिलाकर रख देते हैं. वहीं ऑफ स्क्रीन उनका अंदाज सभी को हैरान कर देता है. एक्टर का हेयर स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा चर्चा में बना रहता है. उनके ड्रेसिंग सेंस के कई दीवाने हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Jul 2021, 09:42:35 AM
Ranveer Singh

Ranveer Singh (Photo Credit: फोटो- @ranveersingh Instagram)

highlights

  • 'बैंड बाजा बारात' से किया डेब्यू
  • पद्मावत में निगेटिव रोल के लिए तारीफ मिली
  • धर्मेंद्र की बेटी को डेट कर चुके हैं

नई दिल्ली:

6 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस साल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. रणवीर बॉलीवुड के पॉवरहाउस अभिनेता माने जाते हैं. उनका अतरंगी फैशन और जबरदस्त जोश फैंस को हैरान भी करता है और पसंद भी आता है. फिल्मी पर्दे पर एक्टर हमें हमेशा अपनी एक्टिंग से हिलाकर रख देते हैं. वहीं ऑफ स्क्रीन उनका अंदाज सभी को हैरान कर देता है. एक्टर का हेयर स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा चर्चा में बना रहता है. उनकी हेयर स्टाइल और उनके ड्रेसिंग सेंस को कुछ फैंस ट्रोल भी करते हैं, तो कई उनके दीवाने भी हैं. उनके जन्मदिन (Ranveer Singh Birthday) के मौके पर हम आपको रणवीर सिंह के बारे में वो बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता हों...

ये भी पढ़ें- तमिल एक्टर सूर्या शिवकुमार को बीजेपी यूथ विंग की दी चेतावनी, ये है मामला 

'बैंड बाजा बारात' से किया डेब्यू

रणवीर सिंह जब फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तो बिल्कुल किसी आम लड़के की तरह नजर आते थे, लेकिन आज उनके लुक्स के पीछे लड़कियां दीवानी हैं. रणवीर आज निर्माता और निर्देशकों के लिए सफलता की गारंटी बन चुके हैं. जिस भी फिल्म में रणवीर काम करते हैं वो फिल्म जबरदस्त हिट होती है. रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म से ही एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा दिया था. यशराज प्रोडक्शन की इस फिल्म से ही एक्टर ने बता दिया था कि वो अब अपना खुद का अदांज इस इंडस्ट्री को दिखाने वाले हैं और इसे उन्होंने करके भी दिखाया.

अनिल कपूर के भांजे हैं रणवीर सिंह

पद्मावत में खिलजी के नकारात्मक किरदार के लिए उन्होंने फैंस के साथ साथ आलोचकों की भी वाहवाही पाई थी. रणवीर की जिंदगी, उनकी शादी, उनकी सफलता देखकर हर किसी को लगता होगा कि रणवीर पर किस्मत मेहरबान है, लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. रणवीर सिंह को बहुत से लोग आउटसाइडर समझते थे जबकि रणवीर कपूर खानदान से संबंध रखते हैं. दरअसल रणवीर सिंह सुपरस्टार अनिल कपूर के बहन के लड़के हैं. मतलब अनिल कपूर उनके मामा लगते हैं. हालांकि उन्होंने कभी इस रिश्ते का इस्तेमाल नहीं किया. और अपने मेहनत की दम पर अपना मुकाम बनाया. 

फिल्म मोहरा से जुड़ा है मजेदार किस्सा

 रणवीर ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई अमेरिका से की है. अमेरिका से लौटने के बाद रणवी ने एडवर्टाइजिंग एजेंसी में काम किया. बॉलीवुड में हीरो बनने से पहले उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर का भी पद संभाला था. रणवीर को लेकर मीडिया में फिल्म मोहरा को लेकर एक किस्सा खूब वायरल होता है. उस वक्त उनकी उम्र काफी कम थी, और वो फिल्म की शूटिंग देखने गए थे. रवीना टंडन ने बताया था कि टिप टिप बरसा पानी गाने के दौरान रणवीर ने उन्हें इतना घूरा था कि वो असहज हो गईं थीं और उन्होंने रणवीर को शूटिंग से बाहर निकलवा दिया था. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, लेटेस्ट फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक

धर्मेंद्र की बेटी को कर चुके हैं डेट

फीमले फैंस के दिलों पर राज करने वाले रणवीर सिंह ने लाखों दिलों को तोड़कर साल 2018 दीपिका पादुकोण से शादी रचाई थी. भले रणवीर सिंह ने दीपिका से शादी की हो लेकिन एक वक्त ऐसा था जब एक्टर का दिल किसी और के लिए धड़कता था. दीपिका से इश्क फरमाने से पहले से ही रणवीर का दिल ना जाने कितनों पर आया लेकिन जिसके लिए एक्टर का दिल सबसे पहले धड़का वो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी आहना देओल थीं. अहाना और रणवीर ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था. फिर उनका ब्रेकअप हो गया. उसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा से भी उनका नाम जुड़ा. 

68 लाख रुपये के जूते पहनते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की कमाई और संपत्ति सुनकर हो सकता है आप हैरान हो जाए. सीए नॉलेज डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार रणवीर 223 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है. वो महीने में 2 करोड़ से ज़्यादा कमाते हैं और साल भर में 21 करोड़ से ज़्यादा की आमदनी होती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर के पास 1000 जोड़े जूते हैं जिसकी कीमत 68 लाख बताई गई है. इसके अलावा लग्जरी गाड़ियों की उनके पास काफी लंबी लाइन है जिनमें लैंबोर्गिनी, मर्सडीज, जैगुआर और फरारी शामिल हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Jul 2021, 09:42:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो