logo-image

रणवीर सिंह ने किंग खान को लेकर कहा- उन्होंने जो मॉल खोला है उसमें हम अपनी दुकान चला रहे हैं

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में किंग खान (Shah Rukh Khan) की भरभरकर तारीफ की है.

Updated on: 10 May 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका किरदार हमेशा ही हटकर रहता है. इन दिनों वो अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordar) को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म (Jayeshbhai Jordar) में रणवीर सिंह, शालिनी पांडेय के अलावा बोमन ईरानी और रत्न पाठक शाह भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं हाल ही में एक्टर का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने किंग खान (Shah Rukh Khan) की जमकर तारीफ की है. 

यह भी जानिए -  कियारा आडवाणी ने मांगी अपने पैरेंट्स से सलाह, क्या जल्द बनने वाली हैं दुल्हनियां ?

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक खास बात-चीत के दौरान किंग खान (Shah Rukh Khan) के बारे में बात करते हुए कहा, शाह रुख खान भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री की दिग्गजों में से एक हैं बहुत महान व्यक्तित्व हैं और वो कई कारणों से इंडस्ट्री के राजा हैं. साथ ही उन्होंने एक वाक्य याद करते हुए कहा, उन्होंने जो मॉल खोला है, उसमें हम अपनी दुकान चला रहे हैं.

उन्होंने आगे यह कहा- भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को वैसा ही बना दिया है, जैसे वो हैं. वो बेंचमार्क आदर्श हैं और जिसको वो अवॉर्ड शो या लाइव शो में अक्सर परिभाषित करते रहते हैं. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. रणवीर अपने ऐसे ही बेबाक बयानों के चलते खबरों में आ ही जाते हैं. उनका अंदाज हमेशा ही हर किसी से अलग होता है.