logo-image

Bollywood Latest News: इन दो एक्टर्स ने उतारा अपना शर्ट, फोटो हुई वायरल

ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह ने नए साल के पहले दिन शर्टलेस होकर जो तस्वीर शेयर की है उससे इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

Updated on: 02 Jan 2022, 03:29 PM

नई दिल्ली :

नए साल का जश्न सभी लोगों ने बड़े धूम- धाम से मनाया है. कुछ ऐसा ही हमारे सेलेब्स ने भी किया है. हमारे बॉलीवुड के सितारें ने भी न्यू ईयर (new year 2022) का जश्न काफी अलग अंदाज में मनाया है. इन्ही बॉलीवुड सितारों में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने तो साड़ी हद ही पार कर दी. आपको बता दें रणवीर सिंह न्यू ईयर (Ranveer Singh new year party) के दिन शर्टलेस हो गए. रणवीर सिंह (Ranveer Singh hot photos) ने अपने हॉट अंदाज से अपने फैंस को काफी खुश कर दिया है. आपको बता दें रणवीर सिंह के साथ- साथ ऋतिक रोशन भी न्यू ईयर पर शर्ट- लेस हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह ने नए साल के पहले दिन शर्टलेस होकर जो तस्वीर शेयर की है उससे इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. हर कोई इन दोनों सितारों के लुक को काफी ज्यादा पसंद कर रहा है और उनके हॉट लुक्स का दीवाना हो रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीर में रणवीर सिंह किसी कूल-डूड से कम नहीं लग रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी इस सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर करके कैप्शन में लिखा- 'आने वाली जिंदगी का पहला दिन.' इस तस्वीर में रणवीर शॉर्ट्स के साथ बड़े-बड़े काले रंग के गॉगल्स लगाए हुए हैं जो कि उनके लुक पर काफी अच्छा लग रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 ऋतिक (Hrithik Roshan) ने भी अपनी तस्वीर शेयर कर लोगों को नए साल की बधाई दी है. ऋतिक ने फोटो सेल्फी स्टिक से ली है जिसमें पीछे समुन्दर नजर आ रहा है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि एक्टर किसी क्रूज या फिर शिप पर हैं.