logo-image

जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एकदूसरे को Kiss करते रहे रणवीर-दीपिका, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया. उनकी पहली फिल्म साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' थी. जिसके बाद 'फाइनडिंग फैनी', 'बाजीराव-मस्तानी' और चौथी 'पद्मावत' में दोनों ने काम किया

Updated on: 14 Nov 2019, 08:57 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी. आज यानी 14 नवंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह है. अगर दोनों की लवस्टोरी के बारे में बात करें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला से दीपिका रणवीर की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी. फिल्म में दोनों ने बेधड़क होकर लवमेंकिग सीन भी दिए थे. कहा जाता है कि कुछ सीन्स के दौरान दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके.

क्रू मेंबर के मुताबिक दोनों के बीच के रिश्ते का खुलासा उस वक्त और भी ज्यादा कंफर्म हो गया जब फिल्म के गाने 'अंग लगा दे रे' की शूटिंग के दौरान दोनों पैशिनेट होकर किसिंग सीन दिए थे.

क्रू मेंबर के मुताबिक दोनों उस वक्त तक एकदूसरे को किस करते रहे जब डायरेक्टर ने कट बोल दिया था. तब हमें कंफर्म हो गया.

बता दें दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया. उनकी पहली फिल्म साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' थी. जिसके बाद 'फाइनडिंग फैनी', 'बाजीराव-मस्तानी' और चौथी 'पद्मावत' में दोनों ने काम किया. फिलहाल अब एक बार फिर दोनों 'कबीर खान' की 'फिल्म 83' में दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पानीपत' के बहाने RSS को ये क्‍या कह गए पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी

यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. मार्च में पहली बार 'छपाक' में दीपिका का लुक सामने आया था. दीपिका की यह फिल्म अजय देवगन की तानाजी से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.

फिल्म की कहानी 1983 विश्व कप जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए रणवीर ने क्रिकेट के स्कील्स खुद कपिल देव से सीखे हैं.

View this post on Instagram

& on to the next...Thank You @kabirkhankk for this incredible honour...! #RomiDev #Day1 @83thefilm @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसके अलावा मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दीपिका नजर आएंगी. जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. मार्च में पहली बार 'छपाक' में दीपिका का लुक सामने आया था. दीपिका की यह फिल्म अजय देवगन की तानाजी से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.