logo-image

Video: दीपिका ने लगाया पति रणवीर के साथ ठुमके, स्टेज पर किया प्यार का इजहार

रणवीर और दीपिका के बीच प्यार की शुरुआत साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी.

Updated on: 25 Nov 2018, 02:53 PM

नई दिल्ली:

दीपवीर की शादी तो अब खत्म हो चुकी है लेकिन सेलिबेशन के वीडियोज लगातार आ रहे है. जो कि चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी के लिए शानदार पार्टी का आयोजन किया. जिसमें दोनों ही स्टार्स रंग-बिरंगे कपड़े में नजर आए. इस पार्टी में दीपिका-रणवीर ने खुलकर इंजाय किया और डांस करते दिखे.

इस पार्टी में रणवीर खुल्लम-खुल्ला दीपिका से अपने प्यार का इजहार करते दिखे. स्टेज पर रणवीर कहते हैं- "मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी कर ली है." जिसके बाद दीपिका स्टेज पर आती हैं और बोलती हैं, "हम दोनों बेहद अलग हैं."

फिलहाल दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई के ग्रांड हयात में होगा. माना जा रहा है कि इस रिसेप्सन में बॉलीवुड सितारों के अलावा कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगे.

वहीं न्यूली कपल ने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका के बीच प्यार की शुरुआत साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. वैसे इस साल दोनों की फिल्म पद्मावत भी रिलीज हुई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड अपने नाम किया. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में थे.