logo-image

रणवीर सिंह ने बताई अपनी जिंदगी की 'बिग पिक्चर', दीपिका संग कर रहे बेबी प्लानिंग!

कलर्स टीवी (Colors Tv) पर 16 अक्टूबर से एक नए रियलिटी शो की शुरुआत होने जा रही हैं, जिसे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) होस्ट करने वाले हैं

Updated on: 07 Oct 2021, 10:10 AM

highlights

  • द बिग पिक्चर में नजर आएंगे रणवीर सिंह
  • रणवीर सिंह का ये टेलिविजन डेब्यू है
  • रणवीर सिंह बिग बॉस 15 पर भी पहुंचे थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. कलर्स टीवी (Colors Tv) पर 16 अक्टूबर से एक नए रियलिटी शो की शुरुआत होने जा रही हैं, जिसे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) होस्ट करने वाले हैं. शो के लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से कई सवाल पूछे गए जिनका जवाब रणवीर ने अपने अंदाज में दिया. रणवीर ने एक सवाल पर उनके होने वाले बच्चों का जिक्र भी किया. दरअसल, रणवीर सिंह से सवाल पूछा गया कि उनके लिए उनकी जिंदगी की बिग पिक्चर क्या है. इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने अपने दिल की बात बताई.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में 18वीं गिरफ्तारी, विदेशी नागरिक से मादक पदार्थ बरामद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगे. रणवीर सिंह ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'एक छोटा सा प्यारा सा घर हो, जिसमें मेरी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हो, मेरे बच्चे मेरा परिवार वहां खेल कूद कर रहें और सब हमेशा खुश और स्वस्थ रहें.' ये मेरी बिग पिक्टर है. इस इंटरव्यू में रणवीर ने आगे कहा, 'मुझे पता नहीं मैं इसके आगे ऊपरवाले से क्या मांगू. मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि मरते दम तक मैं दर्शकों का मनोरंजन करता रहूं. बस यही है मेरी लाइफ की बिग पिक्चर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आपको बता दें, पहली बार रणवीर सिंह पहली बार रियलिटी शो होस्ट करने जा रहे हैं. शो के लॉन्च कार्यक्रम में रणवीर सिंह ने ग्रैंड एंट्री ली और अपनी फिल्मों के गानों पर परफॉर्म किया था. रणवीर सिंह अपने शो के बारे में बात करने बिग बॉस 15 के प्रीमियर एपिसोड में भी गये थे, जहां सलमान खान के साथ उन्होंने खूब मस्ती की थी. रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर एक ऐसा गेम शो है, जिसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की जनरल नॉलेज के साथ पिक्टोरियल मेमोरी की परीक्षा ली जाएगी.