logo-image

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिर से दिखेंगे एक साथ, करण जौहर बनाने वाले हैं फिल्म

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर की आगामी फिल्म में दिखाई देगी. फिल्म की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के जून या जुलाई के महीने में शुरू हो जाएगी.

Updated on: 30 Mar 2021, 05:23 PM

highlights

  • रणवीर-आलिया एक बार फिर से दिखेंगे एक साथ
  • गली ब्वॉय में पहली बार साथ दिखे रणवीर-आलिया
  • करण जौहर दोनों को लेकर बनाने वाले हैं फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर से एक साथ दिखाई देने वाले हैं. दोनों पहली बार फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. तब से लेकर अब तक फैंस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की सुपरहिट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. दोनों के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है. जानकारी के मुताबिक दोनों एक बार फिर से जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर इस जोड़ी को अपनी अपकमिंग फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी करण जौहर (Karan Johar) की आगामी फिल्म में दिखाई देगी. फिल्म की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के जून या जुलाई के महीने में शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग इंडिया के कई स्थानों पर की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- अजय देवगन के फैन्स के लिए खुशखबरी. RRR में फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. करण जौहर वैसे भी स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने की जानकारी दी है. अब जानकारी आ रही है कि वे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को भी लॉन्च करने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

लेकिन जानकारी के मुताबिक करण एक फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साइन किया गया है. इस फिल्म में इब्राहिम अली खान को भी लिया जाएगा. इस फिल्म में इब्राहिम बतौर एक्टर नहीं दिखाई देंगे, बल्कि वे फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे. मेकर्स का इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है उन्हें सिर्फ शूटिंग के पूरे प्रोसेस को जानने के लिए क्रू में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- पवन कल्याण की दिवानगी, 'वकील साब' का ट्रेलर देखने के लिए मची भगदड़

फिलहाल रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देंगे.