logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranveer Singh grandfather: रणवीर सिंह के 93 साल के नाना वोट डालने पहुंचे पोलिंग बूथ, एक्टर बोले- 'रॉकस्टार' 

Ranveer Singh grandfather: मंगलवार को एक्टर रणवीर सिंह ने अपने फैंस को अपने दादा की तस्वीर दिखाई, जो मुंबई की चिलचिलाती गर्मी में वोट देने निकले थे.

Updated on: 21 May 2024, 01:44 PM

नई दिल्ली:

एक्टर रणवीर सिंह भले ही कैमरे पर रॉकस्टार हों, लेकिन असल जिंदगी में उनके नाना रॉकस्टार हैं. एक्टर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया कि कैसे उनके 93 वर्षीय दादा मुंबई में गर्मी का सामना करते हुए वोट डालने गए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि उन्हें उनका पोता होने पर गर्व है. एक पोस्ट के जरिए रणवीर ने अपने लाखों फॉलोअर्स के साथ तस्वीर शेयर किया, जिसमें उनके 93 वर्षीय नाना लोकसभा चुनाव के दौरान अपना वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

93 साल के नाना पहुंचे पोलिंग बूथ

उन्होंने अपने नाना की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह शर्ट और पतलून पहने धूप का चश्मा लगाए हुए दिखाई दिए. तस्वीर में जब वह वोट डालकर निकल रहे हैं तो एक पुलिसकर्मी उनकी मदद कर रहा है. रणवीर ने इस प्राउड मोमेंट को अपने इंस्टाग्राम पर कैद करते हुए लिखा, 93 साल का बाहर 93°F. लेकिन उन्होंने वोट दिया. वह एक मतदाता है, मेरे रॉकस्टार नाना. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए रणवीर के नाना

सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर तस्वीर पर प्यार बरसाया. कुछ लोगों ने यह भी नोटिस किया कि रणवीर कैसे अपने नाना की तरह दिखते हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि वह रणवीर है लोल.' एक अन्य उपयोगकर्ता ने कमेंट्स की, यह वास्तव में 93 साल का रॉकी रंधावा है. मेरे शब्दों को याद रखें. एक तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे लगा कि भेष बदले हुए रणवीर ही होंगे.

रणवीर दीपिका पादुकोण पहुंचे पोलिंग बूथ

सोमवार को रणवीर को पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचते देखा गया. वोट देने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे दीपिका और रणवीर सिंह सफेद शर्ट और डेनिम में नजर आए. दोनों ने काला चश्मा पहन रखा था. मतदान केंद्र के अंदर जाते समय दीपिका सावधानी से चलती रहीं. जब रणवीर उनके पीछे चल रहे थे तो उन्होंने उनका हाथ पकड़ लिया.

यह दीपिका की पहली आउटिंग थी जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. कुछ महीने पहले, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा की थी. घोषणा छवि में बच्चे के कपड़े, जूते और चंचल चीजें शामिल थीं. इसमें दीपिका की डिलीवरी डेट सितंबर 2024 बताई गई थी.