logo-image

रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में दिखेंगा अभिनेता का अलग अंदाज

रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में दिखेंगा अभिनेता का अलग अंदाज

Updated on: 10 Jun 2022, 01:05 PM

मुंबई:

गली बॉय स्टार रणवीर सिंह भारत के पहले इंटरैक्टिव एडवेंचर रियलिटी स्पेशल शो रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के टीजर के लिए बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल का स्वाद लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका अनावरण शुक्रवार को होगा।

टीजर में अभिनेता का एक नया अंदाज दिख रहा है, इसमें अभिनेता को प्रकृति के साथ एक रोमांचक तारीख पर जाते हुए, खुद की रक्षा करते हुए और जीवित रहने के नए कौशल सीखते हुए देखा जा रहा है। क्योंकि इसमें अभिनेता सर्बिया के कठोर जंगलों में अपनी महिला प्रेम के लिए एक दुर्लभ फूल खोजने के लिए जंगल की गहराई तक जाते है।

नेटफ्लिक्स इंडिया की वीपी कंटेंट मोनिका शेरगिल ने अपने बयान में कहा, हम दर्शकों को हाई ऑक्टेन और अजेय रणवीर सिंह और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सर्वाइवल एक्सपर्ट, बेयर ग्रिल्स के साथ रणवीर बनाम वाइल्ड के साथ अंतिम रोमांच पर ले जाने के लिए उत्साहित हैं।

रणवीर वीएस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का प्रीमियर 8 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा। इसका निर्माण बनिज एशिया ने द नेचुरल स्टूडियोज के सहयोग से किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.