logo-image

जयेशभाई जोरदार में मेरा किरदार कर देगा हैरान- रणवीर सिंह

जयेशभाई जोरदार में मेरा किरदार कर देगा हैरान- रणवीर सिंह

Updated on: 20 Apr 2022, 03:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वह फिल्म के ट्रेलर को मिली सफलता से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा हर पहलू पर उनकी बारीक नजर रही है।

रणवीर कहते हैं, मैं एक्साइटेड हूं, क्योंकि यह फिल्म एक विशेष थीम पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए एक सामाजिक संदेश दिया गया है। यह फिल्म आपको हसाएगी भी। यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है। जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं। रणवीर सिंह आगे कहा है, मैंने दिव्यांग ठक्कर के साथ मिलकर बहुत ही अनोखे किरदार पर गहराई से काम किया। भाव, बॉडी लैंग्वेज, उच्चारण, आवाज, चाल आदि पर खास ध्यान दिया है। मुझे खुशी है कि लोग मेरी इस मेहनत को सराह रहे हैं। लोगों का फीडबैक मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह आगे कहते है, यह एक बहुत ही खास कहानी है। मेरा किरदार दर्शकों को हैरान कर देगा।

फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट अर्जुन रेड्डी फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आएंगी। शालिनी पांडे की यह पहली हिंदी फिल्म है। वो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

इस फिल्म का डायरेक्शन दिव्यांग ठक्कर ने किया है जबकि प्रॉड्यूस मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.