News Nation Logo
Banner

अब रानू मंडल ने अपनी बेटी के साथ मिलकर गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ VIDEO VIRAL

अब रानू और उनकी बेटी एलिजाबेथ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों 'आजकल तेरे मेरे प्यार' सॉन्ग को गाती हुई नजर आ रही हैं

By : Vivek Kumar | Updated on: 09 Sep 2019, 02:28:17 PM

नई दिल्ली:

लता मंगेशकर के सॉन्ग एक प्यार का नगमा को गाकर रातों रात फेमस हुईं रानू मंडल इनदिनों काफी चर्चा में हैं. एक के बाद एक करके उनके पास कई फिल्मों के गानों के ऑफर्स आ रहे हैं. अब जबकि किस्मत उनपर मेहरबान है 10 साल से दूर रह रही रानू की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय उनके पास लौट आईं हैं.

अब रानू और उनकी बेटी एलिजाबेथ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों 'आजकल तेरे मेरे प्यार' सॉन्ग को गाती हुई नजर आ रही हैं. अब दोनों का सिंगिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे 8 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुका है.

यह भी पढ़ें: शादी के चार दिन पहले प्रियंका को देखकर रो पड़े थे निक, जानिए पूरा किस्सा

तो वहीं लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए रानू की बेटी को कोस रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस लड़की ने अपनी मां को स्टेशन पर भीख मांगने के लिए मजूबर किया...

View this post on Instagram

@realhimesh #renumandal #singing #singer #newsinger #shooting #tarimarikhani #bollywood #bati

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal09) on

बता दें कि अभी हाल ही में दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'ऑरिजिनल बनने' की नसीहत दे डाली.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू के हाथ लगी एक और फिल्म, अनुभव सिन्हा साथ आएंगी नजर

बता दें कि पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदल चुकी है. रानू अब हिमेश की फिल्म Happy Hardy and Heer के लिए तीन गाने रिकार्ड कर चुकी हैं.

First Published : 09 Sep 2019, 02:24:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×