logo-image

रानू मंडल ने गाया 'बचपन का प्यार' गाना, सोशल मीडिया पर छाया Song

कभी सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली रानू मंडल ऐसी गायब हुईं कि लोग उनका नाम तक भूल गए थे. लेकिन इसी बीच एक बार फिर से रानू मंडल चर्चा में आ गई हैं. रानू मंडल का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे 'बचपन का प्यार' गाना गा रही हैं.

Updated on: 17 Aug 2021, 03:06 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर फिर छाईं रानू मंडल
  • रानू मंडल ने गाया 'बचपन का प्यार' गाना
  • सेकर्ड अड्डा इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो

नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) एक ऐसा नाम, जिसे सोशल मीडिया ने रातों-रात इतना फेमस कर दिया कि सिंगर हिमेश रेशमियां ने उनको मौका तक दे दिया. हालांकि रानू मंडल का सितारा ज्यादा देर तक चमकता नहीं रहा. उनका सितारा जितनी तेजी के साथ चमका, उतनी ही तेजी के साथ ढल भी गया. कभी सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली रानू मंडल ऐसी गायब हुईं कि लोग उनका नाम तक भूल गए थे. लेकिन इसी बीच एक बार फिर से रानू मंडल चर्चा में आ गई हैं. रानू मंडल का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे 'बचपन का प्यार' गाना गा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बेटी रिया की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का गाया हुआ गाना 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. सहदेव दिरदो भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि उनके गाने के बाद हर कोई 'बचपन का प्यार' गा रहा है. रैपर बादशाह के साथ उनका वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं इंस्टाग्राम पर इस गाने के खूब रील्स बन रहे हैं. अब रानू मंडल ने भी बचपन का प्यार गा कर सहदेव के साथ सुर में सुर मिलाया है. रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर सेकर्ड अड्डा नाम के एक अकाउंट से रानू मंडल (Ranu Mondal) का ये वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, रानू मंडल (Ranu Mondal) 'बचपन का प्यार' सॉन्ग गा रही हैं और एक शख्स उनका गाना रिकॉर्ड कर रहा है. इस वीडियो के बाद रानू एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गई हैं. इस वीडियो में रानू मंडल खिड़की के पास खड़ीं हुई हैं और इस दौर का सुपरहिट गाना 'बचपन का प्यार' गाती दिख रही हैं. रानू के फैंस एक बार फिर उनकी आवाज के दीवाने हो रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान में हुई थी काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग, आतंकियों से मिली थी धमकी 

बता दें कि बीते महीने सहदेव का 'बचपन का प्यार' वाला वीडियो सामने आया था. जिसके बाद कई लोगों ने इस गाने पर लिपसिंक वीडियो बनाए. इस वीडियो से रैपर बादशाह इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सहदेव को मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया. अब बादशाह ने सहदेव के संग इस गाने को रिक्रिएट करके रिलीज किया है. रिलीज के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड पर बना हुआ है.