News Nation Logo
Banner

गायिका लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने दिया जवाब, मैं उनसे काफी...

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की रानू मंडल पर दी गई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर भले ही लोगों को रास नहीं आई, लेकिन इससे रानू बिल्कुल भी विचलित नहीं हैं.

By : Deepak Pandey | Updated on: 15 Sep 2019, 06:25:02 AM
लता मंगेशकर और रानू मंडल (फाइल फोटो)

लता मंगेशकर और रानू मंडल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की रानू मंडल पर दी गई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर भले ही लोगों को रास नहीं आई, लेकिन इससे रानू बिल्कुल भी विचलित नहीं हैं क्योंकि वह लताजी को अपना सीनियर मानती हैं. रानू मंडल ने मीडिया को बताया, "लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी..बचपन से उनकी आवाज पसंद है."

यह भी पढ़ेंःतेजस्वी यादव ने किया दावा- लोकसभा चुनाव हारे नहीं, हराए गए, जानें कैसे

रानू मंडल ने बॉलीवुड के जाने-माने गायक व संगीतकार हिमेश रेशमिया संग तीन गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं. पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई थी और अब वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं."

यह भी पढ़ेंःचिन्मयानंद कांड : पीड़िता ने एसआईटी को सौंपे 43 वीडियो, स्वामी को बताया 'ब्लैकमेलर'

उन्होंने यह भी कहा था, "लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं."

First Published : 14 Sep 2019, 10:12:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×