News Nation Logo
Banner

लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

'प्यार का नगमा' गाने से रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानु मंडल ने लता मंगेशकर के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है

By : Aditi Sharma | Updated on: 14 Sep 2019, 03:19:37 PM

नई दिल्ली:

'प्यार का नगमा' गाने से रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानु मंडल ने लता मंगेशकर के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल हाल ही में लता मंगेश्कर ने रानू मंडल को उन्हें कॉपी न करने की सलाह थी. उनकी इस सलाह पर चुप्पी तोड़ते हुए राहुल मंडल ने कहा कि 'मैं बचपन से लता जी के गाने गाते आई हूं. लता जी के गाने मुझे बहुत पसंद हैं. लोग मुझसे कहा करते थे कि मेरी आवाज लता जी से मिलती है, मैं अपने आपको इसके लिए खुशकिस्मत मानती हूं'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू से पहले हिमेश रेशमिया ने भी लता मंगेशकर के इस बयान पर जवाब दिया.

उन्होंने कहा, 'सबसे पहले ये देखना हो गा कि लता जी ने ये बयान किस नजरिए से दिया. मेरा मानना है कि किसी सिंगर की नकल करना काम नहीं आता. लेकिन मैं ये भी मानता हूं कि किसी से प्रेरणा लेना भी बहुत जरूरी है. रानू को ऐसा टैलेंट जन्म से ही मिला है, उनको लता जी से प्ररणा मिलती है. मुझे नहीं लगता है कि रानू ने किसी की आवाज को नकल कर रही हैं'. खबरों के मुताबिक हाल ही में रानू मंडल तेरी मेरी कहानी के गाने के लॉन्च पर गईं थी. हिमेश रेशमिया भी उनके साथ थे. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस सावल का जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: इस स्पेशल मैसेज के साथ ताहिरा ने किया आयुष्मान खुराना को बर्थडे विश

क्या कहा था लता मंगेशकर ने?

दरअसल एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर कहा है कि अगर मेरे नाम और मेरे काम से किसी का भला होता है, तो मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं. लता जी ने आगे कहा कि यह भी सच्चाई है कि आप जीवन में कभी नकल से आगे नहीं बढ़ पाएंगे. ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो लोगों का ध्यान खींचने के लिए रफी साहब, मुकेश जी के गाने गाते हैं लेकिन कुछ समय के बाद उन्हें भुला दिया जाता है.

लता मंगेशकर ने आगे कहा, 'रिएलिटी शोज में कई बच्चे मेरे गाने गाते हैं लेकिन उनमें से कम ही होंगे जिन्हें याद रखा जाता है. मैं खुद सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं' उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mondal) को नसीहत देते हुए कहा, 'सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: कमजोर शुरुआत के साथ आगे बढ़ी 'सेक्शन 375', पहले दिन हुई इतनी कमाई

 बता दें, हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया था. फिल्म का ये गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है.

First Published : 14 Sep 2019, 03:16:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×