logo-image

Mardaani 3: वर्दी, पिस्तौल के साथ एक बार दिखेगा रानी मुखर्जी का जलाव, 'मर्दानी 3' को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात...

रानी मुखर्जी ने कहा कि वाईआरएफ वर्तमान में मर्दानी 3 की कहानी पर विचार कर रही है, और वह एक बार फिर उन्हें निडर पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाना पसंद करेंगी.

Updated on: 31 Aug 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी ने इंडस्ट्री को कई फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि YRF वर्तमान में मर्दानी 3 की कहानी पर विचार कर रहा है. रानी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके नाम मर्दानी जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है. वह इस फ्रेंचाइजी में एक साहसी और निडर पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाते दिखती हैं. और वह उन अपराधियों से मुकाबला करती हैं जो महिलाओं को शिकार बनाते हैं.

मर्दानी 3 पर रानी मुखर्जी

रानी ने खुलासा किया कि मर्दानी 3 पर विचार किया जा रहा है, एक बार वाईआरएफ के पास एक बेहतरीन और ठोस कहानी का विचार आ जाए, तो मर्दानी 3 स्क्रिप्टिंग में आ जाएगी. रानी ने कहा कि मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि मर्दानी 3 कैसी बनती है. मैं अपनी उंगलियां क्रॉस कर रही हूं क्योंकि मुझे शिवानी का किरदार निभाना अच्छा लगेगा. वह आगे कहती हैं. जब मैंने मर्दानी 2 की, तो मैं काफी घबरा गई थी क्योंकि मैंने पहले कभी इसका सीक्वल नहीं बनाया था. मैं सोच रही थी कि यह कैसे होगा? क्योंकि जब भी कोई फिल्म खत्म होती है तो मैं अपने किरदारों को पीछे छोड़ देती हूं और मुझे नहीं पता कि मैं उस हिस्से को दोबारा निभा पाऊंगा या नहीं. 

मर्दानी 3 के लिए एक्साइटेड हैं एक्ट्रेस

रानी ने आगे कहा कि मर्दानी 2 के साथ भूमिका को दोबारा करने में मजा आया, तो अब मेरे मुंह में खून लग चुका है. इसलिए अब मैं इसे 3 में दोबारा दोहराना चाहती हूं.' रानी मुखर्जी का कहना है कि मर्दानी 3 कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसे लोग आज से जोड़ सकें.  मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट अगल होनी चाहिए. ऑडियंस को इस फ्रेंचाइजी से बहुत उम्मीदें है, और उन्हें एक बिल्कुल ताज़ा कहानी देखने की ज़रूरत होगी. 

मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट को लेकर कहीं ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मैं बहुत खुश और उत्साहित होऊंगी अगर मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट सच में ऐसी आएगी कि हम फिल्म बनाएंगे. क्योंकि एक अभिनेता के रूप में मेरा हमेशा मानना है कि हम कोई फिल्म इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि वह अच्छी लगती है. हमें तब फिल्म करने की जरूरत होती है जब स्क्रिप्ट अच्छी हो और जब हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो बदलाव ला रही हो.'

मर्दानी 3 की कहानी दमदार होनी चाहिए

वह आगे कहती हैं, 'मर्दानी 3 के साथ हम फिल्म नहीं बना सकते अगर कहानी में वह दम नहीं है. यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे आज लोग जुड़ाव महसूस करें, लड़कियां इसे सशक्त मानती हैं. तभी हम मर्दानी 3 कर सकते हैं. हम इसे सिर्फ इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि यह रोमांचक लगता है. इसलिए मैं उम्मीद कर रही हूं कि अगर वे वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट तैयार कर सकते हैं, तो मैं उस पर काम करना चाहूंगी'