logo-image

Rani Mukherjee ने 'कभी अलविदा ना कहना' से लिया था शादी का फैसला, बोलीं- आंख खोलने वाली फिल्म

रानी मुखर्जी ने 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की. वह 'सही कारण से शादी' करने का श्रेय 2006 में बेवफाई पर बनी अपनी फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' को देती हैं.

Updated on: 22 Mar 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी की सबसे शानदार भूमिकाओं में से एक करण जौहर की 2006 की रोमांटिक ड्रामा कभी अलविदा ना कहना थी. इस फिल्म उन्होंने माया नाम की एक दुखी पत्नी की भूमिका निभाई थी, जो एक शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ जाती है, जिसके कारण उसका तलाक हो जाता है. हालांकि, अब एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कबूल किया है कि यह उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है.  इससे उन्हें असल जिंदगी में शादी करने में भी मदद मिली.

रानी मुखर्जी ने क्या कहा

रानी ने कहा कि ऐसी कई महिलाएं हैं जो लंबे समय तक अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात नहीं करती हैं. साल बीतते हैं और वह बूढ़ी हो जाती हैं. लेकिन वह अपने प्रति ईमानदारी नहीं निभा पाती. उस समय एक युवा लड़की के रूप में जब मैंने kank किया, तो इससे मुझे अपनी शादी के लिए फैसला लेने में भी मदद मिली कि मुझे सही कारण से शादी करने की ज़रूरत है. क्योंकि अगर आप गलत कारण से शादी करते हैं, तो आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ रहेंगे और जीवन भर परेशानी झेलेंगे. 

KANK के बारे में

कभी अलविदा ना कहना KANK में शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा, अमिताभ बच्चन और किरण खेर भी थे. इसका निर्माण करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था और उन्होंने इसे लिखा भी था. हालांकि फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बेवफाई पर इसके रुख के लिए इसे काफी ध्रुवीकरण वाली प्रतिक्रिया मिली.