logo-image

Dussehra 2023: मां दुर्गा के रंग में रंगी रानी मुखर्जी, सिंदूर खेला खेलते हुए दिया दमदार परफॉर्मेंस 

Dussehra 2023: रानी मुखर्जी का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला जब वह सिन्दूर खेला के दौरान पूरी एनर्जी के साथ परफॉर्म करती नजर आईं.

Updated on: 25 Oct 2023, 07:57 AM

New Delhi:

Dussehra 2023: रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बॉलीवुड में सबसे इंपैक्टफुल नामों में से एक माना जाता है. वह एक सीरीअस कलाकार होने के साथ-साथ एक मज़ेदार इंसान भी हैं. इस दशहरे पर एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला जब वह सिन्दूर खेला के दौरान पूरी एनर्जी के साथ परफॉर्म करती नजर आईं. रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

रानी मुखर्जी ने सिन्दूर खेला में  दिया दमदार परफॉर्मेंस 
आज दशहरे के शुभ अवसर पर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को फेस्टिवल के मूड में देखा गया. 'बंटी और बबली' एक्ट्रेस को सिन्दूर खेला के दौरान पूरे जोश के साथ परफॉर्म करते देखा गया. भीड़ के बीच जब वे बार-बार घंटी बजा रहे थे तो रानी मुस्कुरा रही थीं. एक सुंदर लाल साड़ी पहने, रानी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही थीं क्योंकि उनका चेहरा लाल सिन्दूर से सना हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फेस्टिवल में ये सेलेब्स भी हुए शामिल 
हाल ही में रानी को उत्तरी मुंबई में सर्बोजनिन दुर्गा पूजा में पूजा करते हुए देखा गया था. उस मौके पर कैटरीना कैफ भी पीली साड़ी में मौजूद थीं. दोनों ने पैपराजी को पोज दिए और मुस्कुराते हुए नजर आए. वेन्यू पर सोनम कपूर ने भी रानी के साथ पोज दिया. लाल रंग का आउटफिट पहने सोनम में असली उत्सव का माहौल था. उनके अलावा रानी की रिश्तेदार काजोल भी वहां मौजूद थीं. इसके अलावा राजकुमार राव, पत्रलेखा और जया बच्चन भी मौजूद थे. एक समय तो काजोल और श्रॉफ दोनों ढोल की थाप पर डांस करने लगे. बाद में, परिंदा एक्टर को लोगों को प्रसाद बांटते हुए भी देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रानी मुखर्जी का वर्क फ्रंट
रानी को हाल ही में आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित ड्रामा फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में देखा गया था. यह फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित थी जिसमें 2011 में नॉर्वेजियन अधिकारियों द्वारा एक भारतीय जोड़े के बच्चे को छीन लिया जाता है. रिलीज होने पर, फिल्म और उनके प्रदर्शन दोनों को खूब सराहा गया. इस साल, वह ओटीटी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द रोमान्टिक्स' में भी दिखाई दीं. इससे पहले वह कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' कर चुकी हैं.