logo-image

बॉक्स ऑफिस पर कायम है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी-2' का जलवा, जानिए कलेक्शन

फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है

Updated on: 24 Dec 2019, 03:41 PM

नई दिल्ली:

Mardaani 2 Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बनाए हुए है. गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 34.95 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे वीक के पहले दिन 1.15 करोड़, दूसरे दिन 1.95 करोड़, तीसरे दिन 2.55 करोड़, चौथे दिन 1.25 करोड़ कमाए हैं. क्रिसमस की छुट्टी का भी फिल्म को काफी लाभ मिलेगा. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की वजह से रानी की फिल्म 'मर्दानी 2' की स्क्रीन्स में कमी आई है. जिसकी वजह से फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी हुई है.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की इस तस्वीर को देखकर खुद को रोक नहीं पाए प्रियांक शर्मा, किया ये कमेंट

हाल ही में एक इंटरव्यू में रानी ने कहा, 'फिल्म बनाने का मकसद महिलाओं के प्रति बढ़ते यौन अपराध जैसे बढ़ते खतरे से अवगत कराना है. रानी के अनुसार, फिल्म महिला सशक्तीकरण को दिखाने का कार्य करती है.' रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)ने 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) में अपनी एक्टिंग से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया.

यह भी पढ़ें: चौथे दिन धीमे पड़ी 'दबंग 3' की कमाई, जानिए पूरा कलेक्शन

रानी मुखर्जी की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है. बता दें कि 'मर्दानी-2' से पहले रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने साल 2014 में आई 'मर्दानी' में शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगी. फिल्म में आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई देंगी.