News Nation Logo
Banner

दर्शन करना Rani Mukerji के लिए था बहाना, असल में था ये 'मकसद'!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Jul 2022, 10:58:07 AM
Rani Mukerji

रानी मुखर्जी की वीडियो हुई वायरल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) वैसे तो फिल्मी दुनिया से बिल्कुल अलग नहीं हुईं हैं और बीच-बीच में फिल्में करती रहती हैं. लेकिन उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है. इसका पता उन्हें स्पॉट किए जाने से ही चल जाता है. पैपराजी कभी-कभी ही एक्ट्रेस की झलक देख पाते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में रानी मुखर्जी को स्पॉट किया गया. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो (Rani Mukerji viral video) इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. आज हम उन्हीं पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि रानी मुखर्जी अपने भाई राजा मुखर्जी के साथ प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर (Rani Mukerji at Siddhivinayak Mandir) दर्शक के लिए पहुंची थी. जहां से उनकी ये तस्वीरें सामने आयी. गजब की बात ये रही कि रानी जिस दिन यानी बीते शुक्रवार को गणपति के दर्शन करने गई. उसी दिन उनके हसबेंड आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'शमशेरा' (Rani Mukerji Shamshera) भी रिलीज हुई. जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि रानी भगवान गणेश के दर्शन करने ही इसलिए पहुंची थी, जिससे वो इस फिल्म की सफलता की कामना कर सकें. आपको बताते चलें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं. फिल्म की शुरुआत धीमी हुई है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा पाती है या नहीं. 

इसके साथ ही एक्ट्रेस को बांद्रा के आई क्लिनिक पर भी स्पॉट किया गया. इस दौरान रानी के लुक (Rani Mukerji latest look) की बात कर ली जाए तो उन्होंने ग्रीन कलर का प्रिंटेड सूट कैरी किया था. जिसके साथ उन्होंने मैचिंग शरारा और पिंक कलर की चुन्नी कैरी की थी. उनका लुक तो अमेजिंग लग ही रहा था. जिसकी फैंस ने काफी तारीफ की. लेकिन क्लिनिक (Rani Mukerji at eye clinic) पर देखकर फैंस एक्ट्रेस के लिए थोड़े परेशान भी हुए. जो उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर भी किया. अब अगर बात कर ली जाए रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट (Rani Mukerji workfront) की तो वो आने वाले दिनों में फिलहाल किसी फिल्म में नहीं दिखने वाली हैं. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'मर्दानी 2' और 'बंटी और बबली 2' में नज़र आयी थी.

First Published : 23 Jul 2022, 10:58:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.