logo-image

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी-2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, जानिए कलेक्शन

'मर्दानी-2' (Mardaani 2) की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है

Updated on: 19 Dec 2019, 03:12 PM

नई दिल्ली:

Mardaani 2 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ के साथ आगे बढ़ रही है. गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 25.90 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.80 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को रफ्तार दिखाते हुए 6.55 करोड़ कमाए. तीसरे दिन 7.80 करोड़ और चौथे दिन 2.85 करोड़, पांचवे दिन 2.65 करोड़ और छठें दिन यानि बुधवार को 2.25 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने 25.90 करोड़ की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: CAA पर बॉलीवुड भी बंटा दो खेमों में, जानिए कौन है समर्थन और कौन विरोध में

फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया. रानी की परफॉर्मेंस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो 'मर्दानी-2' (Mardaani 2) की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है. बता दें कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने साल 2014 में आई 'मर्दानी' में शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगी. 'बंटी और बबली 2' में आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई देगी.

यह भी पढ़ें: Video: सई मांजरेकर के प्यार में 'आवारा' बने चुलबुल पांडे, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

गौरतलब है कि इस फिल्म से सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 11 साल बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' जैसी हिट फिल्में देने वाली सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी की जोड़ी को हिट माना जाता है. 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) को आदित्‍य चोपड़ा प्रोड्यूस तथा वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.