logo-image

रानी मुखर्जी ने पहली बार बेटी आदिरा के जन्मदिन पर लिखी चिट्ठी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी चोपड़ा ने अपनी बेटी आदिरा की पहली तस्वीर लोगों के साथ साझा की है

Updated on: 09 Dec 2016, 10:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी चोपड़ा ने अपनी बेटी आदिरा की पहली तस्वीर लोगों के साथ साझा की है। रानी के पति फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा हैं। आदिरा के पहले जन्मदिन पर शुक्रवार को उसकी पहली तस्वीर साझा की गई।

इसी दिन आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्रे' फिल्म भी रिलीज हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर लीड रोल में हैं।

बेटी की तस्वीर के साथ रानी ने लिखा, "मैं अपनी बेटी आदिरा से बहुत प्यार करती हूं। आदिरा के मेरे जीवन में आने से मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है और काफी बेहतर हो गई है।

लेकिन बच्चा होना थोड़ा डरावना भी है क्योंकि अचानक आप अपने लिए जीना छोड़ देते हैं और अपने बच्चे के लिए जीने लगते हैं क्योंकि उसने आपको जन्म दिया है..एक मां के रूप में। मैं रात को सो नहीं सकती।"

उन्होंने पत्र में लिखा, "मैं दिन में सो नहीं पाती, रात में सो नहीं पाती। मैं हमेशा उन मांओं के बारे में सोचती हूं जो बच्चों को जन्म देती हैं। मैं सोचती हूं कि यह घबराहट हर मां को होती हैं या सिर्फ मुझे ही है। आदिरा मेरी जिंदगी में किसी आशीर्वाद की तरह आई है।

मुझे नहीं पता कि जीवन के इस मोड़ पर कोई मुझे समझ सकता है या नहीं, लेकिन मैं एक तेज बहाव में आगे बढ़ती चली जा रही हूं। मैं बिना किसी प्रतिक्रिया के और कभी-कभी प्रतिक्रिया के साथ लोगों को अपने बारे में बोलने का मौका दे रही हूं।"

रानी मुखर्जी ने कहा, मैंने महसूस किया कि मैं बदल गई हूं।" रानी काफी शांत, सहनशील और दयालु हो गई है। यह सब अचानक एक दिन रातोंरात हो गया।