News Nation Logo
Banner

हैदराबाद घटना पर फूटा रानी मुखर्जी का गुस्सा, सरकार से की ये डिमांड

बीते शुक्रवार को हैदराबाद में एक 27 वर्षीय महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी. जांच के बाद मालूम चला कि युवती के साथ रेप किया गया और उसके बाद हत्या की गई

By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Dec 2019, 04:42:24 PM
Rani Mukerji

नई दिल्ली:

देश को झकझोर देने वाले वेटेनरी डॉक्टर के साथ जघन्य दुष्कर्म और हत्या के बाद पूरा देश दोषियों के खिलाफ फांसी की मांग कर रहा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक भी अपना आक्रोश जता चुके हैं. अब रानी मुखर्जी ने भी इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. रानी ने कहा कि देश का कानून इतना सख्त बनाया जाए कि कोई भी रेप करने की सोच न सके. ऐसे मामलों में सुनवाई को फास्ट ट्रैक की जानी चाहिए.

बता दे कि बीते शुक्रवार को हैदराबाद में एक 27 वर्षीय महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी. जांच के बाद मालूम चला कि युवती के साथ रेप किया गया और उसके बाद हत्या की गई. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था. तो वहीं लोग अब उन्हें फांसी देने की मांग कर रहे हैं.

अगर रानी के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रानी, गोपी पुथ्रान द्वारा निर्देशित 'मर्दानी-2' में नजर आएंगी. यह फिल्म भारत में किशोरों द्वारा हिंसक अपराधों में हो रही वृद्धि पर केंद्रित है. फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद 'मर्दानी 2' मुसीबत से घिर गई क्योंकि कोटा के निवासियों ने इस बात पर ऐतराज जताया है कि फिल्म में उनके शहर को खराब ढंग से दिखाया गया है. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने माफी मांगी. इस फिल्म में रानी ने अंडरवाटर एक्शन सीन को परफॉर्म किया है जो कि रानी के लिए काफी मुश्किल था. क्योंकि रानी को पानी से डर लगता है.

बता दें कि मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के लिए बनाया था. आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी. वैसे कुछ टाइम पहले रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए रानी ने काफी लंबे समय बाद कमबैक किया. फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में दिखी थीं.

First Published : 05 Dec 2019, 04:42:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.