logo-image

Rani Chatterjee ने Ravi Kishan और Manoj Tiwari पर लगाए गंभीर आरोप!

पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच चल रही खींचतान लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिस पर अब हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Updated on: 03 May 2022, 09:03 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के दो जाने-माने कलाकार पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच चल रही खींचतान लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिस पर तमाम सेलेब्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, फैंस अपने-अपने फेवरेट कलाकार को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. वहीं, इस बीच उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस फैंस के लपेटे में आ रही हैं. जिसमें रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम भी शामिल है. जिस पर रिएक्शन देते हुए हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है. जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee latest statement) ने हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इस समय पवन और खेसारी के बीच जो लड़ाई चल रही है. उसमें अगर पवन के साथ वो काम करेंगी, तो खेसारी के फैंस उन्हें ट्रोल करेंगे. वहीं, खेसारी के साथ काम करने पर पवन के फैंस की तरफ से उन्हें खरी-खोटी सुनने को मिलेगी. रानी का कहना है कि इन कलाकारों के साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस को इसी तरह सहन करना पड़ता है. जिसके लिए वो दोनों कलाकारों से कह चुकीं हैं कि वे अपने फैंस को ऐसा न करने के लिए कोई वीडियो ही डाल दें, जिससे एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा न हो.

वहीं, एक्ट्रेस ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि एक बार उन्होंने कह दिया था कि वो खेसारी की फिल्में नहीं देखती हैं. जिस पर उन्होंने खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. वहीं, इस बार में जब उन्होंने एक्टर को बताया तो उन्होंने हंसी-मजाक में इसे टाल दिया. जिस पर उन्हें काफी ज्यादा गु्स्सा आया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और रवि किशन (Ravi Kishan) की तारीफ करते हुए कहा कि ये कलाकार भी उस दौरान काम किया करते थे. उनके बीच भी लड़ाई होती थी, लेकिन वो इतने नीचले स्तर तक कभी नहीं गिरे.

हालांकि, फिर एक्ट्रेस ने उदाहरण देते हुए कहा कि मनोज तिवारी संग उन्होंने एक फिल्म साइन की थी. जिसके लिए उन्हें चेक भी मिला था. लेकिन फिर उसी दिन प्रोड्यूसर ने कॉल कर उन्हें कहा कि अब वो लीड एक्ट्रेस ने बल्कि सेकेंड लीड में होंगी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने चेक रिटर्न कर दिया था. वहीं, रवि किशन के साथ फिल्म करते समय भी एक्ट्रेस को हिरोइन के बजाय उनकी बहन बनने का ऑफर दिया गया. रानी बताती हैं कि इस तरह के कई किस्से हुए जब बॉडी शेमिंग कर उन्हें फिल्म से हटा दिया गया या लीड रोल नहीं दिया गया.