logo-image

रणधीर कपूर का एक भिखारी ने उड़ाया मजाक कहा, फिल्मों मे बड़ी कार और रियल में ऐसी

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) में हालही में दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर पहुंचे. यह एपिसोड शनिवार को दिखाया गया था. इस बार शो में बॉलीवुड फेम करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)अभिनेता रणधीर कपूर बतौर गेस्ट शामिल हुए थे.

Updated on: 05 Oct 2021, 11:47 AM

मुंबई:

टीवी के पॉपुलर  कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) में हालही में दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर पहुंचे. यह एपिसोड शनिवार को दिखाया गया था. इस बार शो में बॉलीवुड फेम करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)अभिनेता रणधीर कपूर बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. जिसमें  रणधीर ने कपूर अपने खानदान से जुड़े कई सारे किस्सें लोगों से साझा किए .जिसे सुनकर सभी खूब एंजॉय कर रहे थे .साथ ही कपिल भी दोनों गेस्ट के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे.शो का यह एपिसोड काफी ज्यादा पसंद किया गया था .लोग इस क्लिप को बार- बार देख कर एंजॉय कर रहे है.शो के दौरान कपिल से बात करते हुए रणधीर ने शेयर किया कि,  वो राज कपूर के बेटे जरूर थे, लेकिन उनको बहुत ही साधारण तरीके से पाला गया था . उन्हें लग्जरी लाइफ की आदत नहीं थी .वो शो के दौरान यह भी बताते है कि वो कई सालों तक अपनी लाइफ में बस और ट्रेन से ही सफर किया करते थे .

यह भी जानें - 

इसके साथ एक्टर ने बताया कि जब वो  हीरो बन गए थे तब उन्होंने अपनी पहली कार ली थी .और वो कार भी ज्यादा बड़ी नहीं थी .उन्होंने एक छोटी सी ही कार ली थी. वहीं रणधीर ने साझा करते हुए कहा कि, मेरी छोटी कार को देखकर एक बार एक भिखारी हंसते हुए कहने लगा कि, आप ऐसी गाड़ी में जाते हैं., फिल्मों में तो बहुत लंबी- लंबी गाड़ीयां होती है . बतादें कि एक्टर को यह बात काफी ज्यादा चुभ गई.जिसके बाद उन्होंने अपनी वाइफ बबीता कपूर से कुछ पैसे लिए और अपने डायरेक्टर से कुछ पैसे लिए ..फिर एक बड़ी कार खरीद ली.उनकी बात सुनकर सभी खूब जोर- जोर से हंसने लगे .शो का यह क्लिप खूब ज्यादा वायरल हो रहा है .और पसंद भी काफी किया जा रहा है . रणधीर कपूर की बातों को करिश्मा कपूर भी खूब एंजॉय कर रहीं थी .

वर्कफ्रंट -

अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने  लेख टंडन की फिल्मों में असिस्ट करके अपने करियर की शुरुआत की थी. साथ ही 1971 में कल आज और कल के साथ अपनी एक्टिंग और निर्देशन करियर की शुरुआत की. इसके अलावा उन्होंने जीत, जवानी दीवानी, पोंगा पंडित और हाथ की सफाई जैसी बड़ी फिल्मों में भी काम किया था . उनके अभिनय को खूब सराहना मिली .लोगो ने उनकी फिल्मों को भी खूब प्यार दिया .भले ही एक्टर बड़े खानदान से थे .लेकिन उनके अंदर दिखावा और घमंड रंज मात्र का भी नहीं था. उन्होंने अपने साथ काम करने वालों को भी कभी असहज महसूस नही कराया .एक्टर की इन सब बातो के ही लोग आज तक दिवाने है.और अब शो के यह एपिसोड भी खूब वायरल हो रहा है .लोग उनके किस्से को बार -बार सुनकर एंजॉय कर रहें है .