logo-image

Randeep Hooda Wedding: दूल्हा बने रणदीप हुड्डा..लिन लैशराम संग रचाई शादी, देखें पहली तस्वीरें

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा की शादी में कोई बॉलीवुड स्टार शामिल नहीं हुआ है. शादी के बाद एक्टर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. 

Updated on: 29 Nov 2023, 08:29 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Photos: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने आज 29 नवंबर को शादी रचा ली है. हरियाणा के रहने वाले रणदीप हुड्डा ने मणिपुर की मॉडल-एक्ट्रेस लिन लैशराम (Lin Laishram) संग शादी की है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. एक्टर ने मणिपुर के पारंपकि रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. 47 साल के रणदीप हुड्डा काफी कूल दूल्हा बने नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कुर्ता-पजामा पहना है. वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम (Lin laishram Bridal Look) भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने मैरून कलर का ट्रेडिशनल मणिपुरी ब्राइडल आउटफिट पोटलोई (Manipuri Bridal Outfit Potloi) पहना है. 

सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कपल ने काफी सादगी से मणिपुर के मैतेई विवाह के अनुसार शादी रचाई है. फैमिली फंक्शन में दोनों कपल के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए हैं. तस्वीरों में रणदीप हुड्डा मणिपुर के पारंपरिक व्हाइट धोती-कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं. उनके सिर पर सेहरा है जिसे ट्रेडिशनल पगड़ी कहते हैं. वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम ने मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी है. एक्ट्रेस ने हैवी गोल्डन जूलरी से अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया है. तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारे कपल लग रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

'हाईवे' एक्टर रणदीप हुड्डा ने नॉर्थ ईस्ट कल्चर की ट्रेडिशंस के अनुसार शादी करने का फैसला किया था. उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी के तौर-तरीकों को दिल से अपनाया है. कपल इंफाल में शादी कर रहे हैं. कपल की शादी में कोई बॉलीवुड स्टार शामिल नहीं हुआ है. शादी के बाद रणदीप हुड्डा मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. 

शादी से पहले रणदीप ने लिन के साथ मणिपुर के प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन भी किए थे. कपल ने मोइरांग लमखाई और सेंड्रा टूरिस्ट रिज़ॉर्ट का भी दौरा किया था. बता दें कि रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन लैशराम उनसे उम्र में करीब 10 साल छोटी हैं. दोनों के बीच एक लंबा एज-गैप है. रणदीप हुड्डा जहां 47 साल के हैं वहीं लिन लैशराम की उम्र 37 साल है.