logo-image

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे रणदीप हुडा-लिन लैशराम, देखें वीडियो

22 जनवरी को राम मंदिर के भव्य 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले बॉलीवुड सेलेब्स को अयोध्या के लिए रवाना होते देखा गया, इस दौरान नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम भी अयोध्या पहुंचे.

Updated on: 21 Jan 2024, 05:44 PM

नई दिल्ली:

Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में इस समय पूरा शहर राम-भक्ती में डूबा है. हर कोई ग्रैंड राम मंदिर समारोह को लेकर खुशी से झूम रहा हैं. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन होने वाला है. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम से पहले कई बॉलीवुड हस्तियां अयोध्या के लिए रवाना हो गई हैं. नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम भी राम मंदिर पहुंच गए हैं. इधर सोशल मीडिया पर कुछ स्टार्स की तस्वीरें सामने आईं है, जिनमें हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर भी शामिल हैं. इनुपम खेर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां उन्होंने बताया कि वो दो दिवसीय राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. एक्टर ने राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

22 जनवरी को राम मंदिर के भव्य 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले बॉलीवुड सेलेब्स को अयोध्या के लिए रवाना होते देखा गया, इस दौरान नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम भी अयोध्या पहुंच गए हैं. 22 जनवरी से पहले, जो भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि अयोध्या राम मंदिर के भव्य 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए तैयार है, बॉलीवुड सेलेब्स को उद्घाटन समारोह के लिए रवाना होते देखा गया.

नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम के अलावा इस इवेंट के लिए अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय और कई अन्य लोगों को आज हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के लिए अयोध्या जा रहे थे. लव बर्ड्स रणदीप हुडा-लिन लैशराम, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय और अन्य लोग अयोध्या के लिए रवाना हुए

आज, 21 जनवरी को, नवविवाहित रैंडी हुडा और लिन लैशराम हवाई अड्डे से अयोध्या के लिए प्रस्थान करते समय स्टाइलिश दिख रहे थे. वीडियो में, रणदीप को अपनी पत्नी लिन के लिए कार का दरवाज़ा खोलते हुए देखा गया और बाद में जब जोड़े ने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया, तो रणदीप ने "जय श्री राम" का नारा लगाया. जहां रणदीप क्लासिक सफेद टी-शर्ट और नीली जींस में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे, वहीं लिन बहुरंगी एथनिक पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.