logo-image

Randeep Hooda Reception: इस दिन मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे रणदीप हुड्डा, ये स्टार्स हो सकते हैं शामिल

Randeep Hooda मुंबई में होने वाले वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं. न्यूली-वेड कपल ने पहले ही इसके लिए कार्ड भेजना शुरू कर दिया है.

Updated on: 03 Dec 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Reception Date: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने हाल में शादी रचाई है. वेडिंग सीजन में 'जिस्म 2' एक्टर रणदीप ने भी अपना घर बसा लिया है. 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) के साथ मैतई विवाह रचाया था. अब कपल के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर अपडेट सामने आई हैं. जी हां रणदीप हुड्डा शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. पत्नी लिन लैशराम के साथ रणदीप अपने फिल्मी स्टार्स दोस्तों को दावत देंगे. रणदीप का वेडिंग रिसेप्शन 11 दिसंबर को होने वाला है. इसमें इंडस्ट्री से बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स शामिल होने वाले हैं. 

रिसेप्शन वेन्यू को लेकर बना है सस्पेंस

रणदीप हुड्डा ने मणिपुर में एक आफ्टर-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी. कपल ने सोशल मीडिया इसकी तस्वीरें भी साझा की थीं. रणदीप और लिन साथ में केक सेरेमनी सेलिब्रेट करते दिखे थे. अब कपल मुंबई में होने वाले वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं. न्यूली-वेड कपल ने पहले ही इसके लिए कार्ड भेजना शुरू कर दिया है. हालांकि, अभी रिसेप्शन वेन्यू का खुलासा नहीं हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

शामिल हो सकते हैं ये दिग्गज स्टार्स

रिपोर्ट्स् के मुताबिक रणदीप और लिन बॉलीवुड में अपने सभी फिल्मी दोस्तों को बुलाना चाहते हैं. दोनों लंबे समय से बॉलीवुड का हिस्सा हैं और सलमान खान से लेकर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा तक के साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में कपल ने उन सभी को इनवाइट किया है. रणदीप के वेडिंग रिसेप्शन से गेस्ट लिस्ट सामने नहीं आई है. पर हम उम्मीद कर सकते हैं कि इनमें सलमान खान, इमरान हाशमी, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, विजय वर्मा तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार जरूर शामिल होने वाले हैं.

क्या होगा रणदीप और लिन का आउटफिट?

इसके अलावा वेडिंग रिसेप्शन से और भी अंदरुनी जानकारी सामने आई हैं. रिसेप्शन के लिए लिन के करीबी दोस्त और परिवार मणिपुर से मुंबई जाएंगे. कपल के आउटफिट को लेकर कहा जा रहा है कि लिन और रणदीप हुड्डा रिसेप्शन में भी अपनी शादी की तरह पारंपरिक मणिपुरी ड्रेस पहनने वाले हैं.