logo-image

Savarkar collection day 2: रणदीप हुडा की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल जारी, भारत में कमाए इतने करोड़

स्वतंत्र वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 जोरदार रहा है. फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Updated on: 24 Mar 2024, 01:23 PM

नई दिल्ली:

स्वतंत्र वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 जोरदार रहा है. फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई.भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नजर डालें तो भारत में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ग्रोथ देखने को मिल रही है.  Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने दो दिनों के भीतर भारत में 3 करोड़ से अधिक की कमाई की है. रणदीप हुडा अभिनीत यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

स्वतंत्र वीर सावरकर भारत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, दूसरे दिन इसने भारत में 2.25 करोड़ की कमाई की. अब तक यह फिल्म भारत में 3.30 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर चुकी है. यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म को मीडिया हाउस से भी अच्छा रिव्यू मिल रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अच्छे और बुरे के बावजूद, पूरी फिल्म में जो चीज निर्विवाद रूप से सामने आती है.

किरदार के लिए हुडा ने 30 किलो वजन कम किया

लीज रोल में रणदीप हुडा, जिन्हें फिल्म के डायरेक्टर, को-राइटर, को-मेकर के रूप में भी श्रेय दिया जाता है. उनका उनकी पसलियां दिखाई देने और सड़े हुए दांतों के साथ अविश्वसनीय शारीरिक परिवर्तन के लिए 30 किलो वजन कम वाले सीन है जो देखने में अविस्मरणीय और साथ ही कठिन है. अंडमान की कुख्यात सेलुलर जेल में कैद के दौरान उनकी बेरहमी से पिटाई के कई परेशान करने वाले सीन हैं और निकोबार द्वीप समूह, और फिर कालापानी का एकान्त कारावास, और हर बार, वे आपके गले में गांठ डाल कर छोड़ देते हैं. 

स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म के बारे में

स्वातंत्र्य वीर सावरकर भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भारत के सबसे प्रभावशाली और विवादास्पद शख्सियतों में से एक विनायक दामोदर सावरकर का सिनेमाई चित्रण है, जिन्हें स्वातंत्र्य वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है. यह फिल्म भारत की आजादी की लड़ाई में स्वतंत्रता सेनानी स्वातंत्र्य वीर सावरकर की यात्रा और संघर्ष को दर्शाती है. फिल्म में अभिनय करने के अलावा, रणदीप ने इसका निर्देशन भी किया है. फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं.