logo-image

शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं रणदीप हुडा और लिन लैशराम, बाकी स्टार्स से अलग होगी इनकी वेडिंग

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा इसी महीने लिन लैशराम से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अब शादी की तारीख, वेन्यू से लेकर मेहमान और थीम तक की डीटेल्स सामने आ गई हैं. हुडा ने अपनी शादी के लिए जो जगह चुनी है, वह बाकियों से अलग है.

Updated on: 24 Nov 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा इसी महीने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं. अब रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी की तारीख, मेहमान, वेन्यू से लेकर शादी की थीम तक की जानकारी सामने आ गई है. एक्टर की शादी दिल्ली, उदयपुर, चंडीगढ़ या मुंबई में नहीं बल्कि मणिपुर में होगी. इसके पीछे एक खास वजह है जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में आगे बताएंगे. रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी की तारीख 29 नवंबर 2023 है. 

मणिपुरी अंदाज में शादी करेंगे रणदीप हुडा

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी की तारीख 29 नवंबर 2023 है. दोनों मणिपुरी अंदाज में ही शादी करेंगे. दरअसल, एक्टर की होने वाली पत्नी लिन मणिपुर से बिलॉन्ग करती हैं. वहीं, रणदीप हुडा हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं. सूत्रों ने बताया कि यह कपल मणिपुरी अंदाज में फेरे लेगा. कपड़ों से लेकर खाने तक सब कुछ नॉर्थ ईस्ट स्टाइल में होगा. इतना ही नहीं बल्कि शादी में मणिपुरी संस्कृति और परंपरा की झलक देखने को मिलेगी. 

पूरी तरह से माइथोलॉजी से जुड़ी होगी शादी थीम

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी की थीम को लेकर कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह से माइथोलॉजी से जुड़ी होगी. जैसे महाभारत में अर्जुन और चित्रांगदा का विवाह होता है. ठीक उसी तरह लिन भी अपने सपनों के राजकुमार से शादी करेंगी. शनिवार और रविवार को रणदीप हुडा और लिन लैशराम शादी के लिए मणिपुर रवाना होंगे. शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया है. शादी से पहले के फंक्शन भी होंगे जिसमें दोनों के परिवार वाले शामिल होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- फिल्म एनिमल में काम के लिए बॉबी देओल को बेलने पड़े पापड़, एक्टर को याद आए बेरोजगारी के दिन

कहा तो यह भी जा रहा है कि ग्रैंड शादी के बाद रणदीप हुडा मुंबई में अपने दोस्तों और को-स्टार्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं. शादी के रिसेप्शन की तारीख अभी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि यह दिसंबर में होने वाला है.

अपनी होने वाली पत्नी से 10 साल बड़े हैं रणदीप हुडा

मालूम हो कि रणदीप हुडा पिछले कई सालों से लिन को डेट कर रहे हैं. इस कपल के बीच 10 साल का अंतर है. एक्टर 47 साल के हैं और लिन 37 साल की हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप हुडा जल्द ही स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगे.