logo-image

Randeep Hooda Wedding:मणिपुर में इस दिन शादी करेंगे रणदीप हुडा और लिन लैशराम, महाभारत से इंस्पायर्ड होगी थीम

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding:रणदीप हुडा और लिन लैशराम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बता दें कि, शादी की थीम महाभारत से इंस्पायर्ड होने वाली है.

Updated on: 24 Nov 2023, 12:33 PM

New Delhi :

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा (Randeep Hooda) अपनी लॉन्गटाइम पार्टनर लिन लैशराम (Lin Laishram) से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुडा की शादी इस महीने के अंत में मणिपुर में लैशराम से होगी. शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा जाएगा. यह जोड़ी काफी समय से रिलेशनशिप में है और 28 नवंबर और 29 नवंबर को मणिपुर में शादी करेगी.

मणिपुर में होगी रणदीप हुडा की शादी 
एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा, "रणदीप बहुत खुश हैं और पूरी दुनिया के साथ अपने बंधन को शेयर करने के लिए तैयार हैं, वह मणिपुर में एक समारोह में लेशराम से शादी करेंगे." फिलहाल, वे 28 नवंबर से शुरू होने वाले दो दिन के इवेंट की योजना बना रहे हैं. शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. शादी के बाद, वे मुंबई में अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स और अपने सभी करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन को होस्ट करेंगे. हालांकि, रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं हुई है. रणदीप एक अपनी चीजों को पर्सनल रखना पसंद करते हैं, और वह अपनी शादी पर मीडिया का ध्यान नहीं चाहते हैं. और यही एक कारण है कि वह शादी करने के लिए मणिपुर जा रहे हैं. दूसरा बड़ा कारण यह है कि वह अपने जीवन का नया चैप्टर एक जगह पर शुरू करना चाहते है जहां से उसकी लवर है".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

महाभारत से इंस्पायर्ड होगी एक्टर की शादी
जहां तक ​​शादी की बात है तो मीडिया ने सूत्र के हवाले से बताया कि शादी के लिए उन्होंने एक पौराणिक मोड़ तय किया गया है. महाभारत का एक चैप्टर. "पांच पांडव भाइयों में से एक अर्जुन ने मणिपुर का दौरा किया था और राज्य की राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी. और यही उनकी शादी का विषय है."

यह भी पढ़ें - Orry In Bigg Boss: सलमान खान से मिले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि, क्या बिग बॉस में एंट्री लेने को हैं तैयार?

2021 में, रणदीप हुडा ने लैशराम के साथ अपने रिश्ते पर संकेत दिया था. दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यारे पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें - Orry In Bigg Boss: सलमान खान से मिले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि, क्या बिग बॉस में एंट्री लेने को हैं तैयार?