Randeep Hooda Wedding: एक-दूजे के हुए रणदीप और लिन, सामने आया शादी का पहला वीडियो

Randeep Hooda Wedding: सिर से पांव तक सजीं लिन लैशराम स्वर्ग से उतरी किसी देवी जैसी लग रही हैं. दुल्हन के अवतार में एक्ट्रेस ने गजब ढा दिया है. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Randeep Hooda Wedding Video

Randeep Hooda Wedding Video( Photo Credit : Social Media)

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Video: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी संपन्न हो गई है. सोशल मीडिया पर एक्टर की शादी की वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. 'जिस्म', 'हाईवे' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम से शादी रचाई है. कपल ने मणिपुर के पारंपरिक मतैई तौर-तरीकों से विवाह किया है. सोशल मीडिया पर रणदीप की शादी का पहला वीडियो सामने आया है. इसमें कपल एक-दूसरे को जयमाला पहना रहे हैं. शादी की रस्मों को निभाते कपल को फैंस ने भी बधाई देना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. 

शादी के वीडियो में दूल्हा बने रणदीप शानदार दिख रहे हैं. वहीं लिन लैशराम भी ट्रेडिशन पटलोई आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ने साथ में शादी की रस्में निभाई और एक-दूसरे को माला पहनाई है. अपने स्पेशल डे के लिए लिन लैशराम ने मैरून कलर का आउटफिट पहना है जिसपर व्हाइट और गोल्डन वर्क है. साथ में एक्ट्रेस ने काफी हैवी गोल्डन जूलरी भी कैरी की है. सिर से पांव तक सजीं लिन लैशराम स्वर्ग से उतरी किसी देवी जैसी लग रही हैं. दुल्हन के अवतार में एक्ट्रेस ने गजब ढा दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

आज 29 नवंबर फाइनली रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने मणिपुर के इंफाल में ग्रैंड वेडिंग की है. इस शादी में हालांकि, कोई बॉलीवुड स्टार शामिल नहीं हुआ है, लेकिन वेडिंग वीडियो देखकर शादी के फंक्शन की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

47 साल के रणदीप हुड्डा ने लिन-लैशराम के लिए मणिपुर ट्रेडिशंस के अनुसार शादी करने का फैसला किया था. दोनों के बीच 10 का एज गैप भी है. एक्टर का मानना है कि इस तरह वो अपनी होने वाली पत्नी के रीति-रिवाजों को समझ पाएंगे. कपल ने शादी से पहले सारी रस्में निभाई थीं. प्री-वेडिंग फंक्शन में भी लिन के साथ रणदीप मणिपुरी सभ्यता को एंजॉय करते दिख रहे थे. लिन लैशराम की बात करें तो वो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा वो एक बिजनेसवुमेन भी हैं. 

Source : News Nation Bureau

Randeep hooda wife Randeep Hooda Wedding Video Randeep hooda bride who is lin laisharam randeep-hooda रणदीप हुड्डा रणदीप हुड्डा वेडिंग रणदीप हुड्डा गर्लफ्रेंड lin laisharam लिन लैशराम Randeep hooda wedding