logo-image

फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर ने की इस कदर मेहनत, हमेशा मिट्टी से लिपटे रहना पड़ता था

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म शमशेरा  (Shamshera) के लिए काफी मेहनत की है, जिसकी जानकारी होते ही आपके पसीने छूट जाएंगे. 

Updated on: 12 Jul 2022, 06:46 AM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जिंदगी में इस साल काफी बदलाव आए हैं और ये सारे ही बदलाव बहुत ही खास हैं. यह साल एक्टर के करियर के लिए भी काफी अच्छा है. लंबे समय बाद वो फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे.  फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के साथ - साथ एक्टर की फिल्म शमशेरा इसी साल पर्दे पर लोगों को एंटरटेंन करने के लिए तैयार है, फिल्म के लुक और टीजर को देखकर दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म पर्दे पर कमाल दिखाने वाली है. फिल्म को देखने का इंतजार फैंस को है. अब फिल्म रिलीज के दिन भी करीब आ रहे हैं. अगर फिल्म शमशेरा  (Shamshera) की बात की जाए तो इस फिल्म में एक्टर ने काफी मेहनत की है, जिसकी जानकारी होते ही आपके पसीने छूट जाएंगे. 

यह भी जानिए -  Nawazuddin Siddiqui के जन्मदिन पर भी Kangana का दबदबा, बदल डाली डेट!

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान आलिया (Alia Bhatt) के पति देव यानि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि इस फिल्म (Shamshera) की शूटिंग करना किसी बुरे सपने की तरह था. क्योंकि उन्हें हमेशा मिट्टी के सामने या मिट्टी में समा रहना पड़ता था. खासतौर से फाइट सीन्स के दौरान रणबीर के सामने पंखे से 10-15 किलो मिट्टी उड़ाई जाती जिससे उनके कान, नाक और आंखों तक में मिट्टी चली जाती थी लिहाजा फाइट सीन्स करना भी मुश्किल हो जाता था. 

उस वक्त पूरा शरीर मिट्टी से भर जाता था लिहाजा घर जाकर वो 10-10 बार नहाते थे लेकिन फिर भी मिट्टी नहीं हटती थी. उस समय उन्हें डायरेक्टर पर गुस्सा भी आता था लेकिन अब उन्हें इसी मेहनत पर खुशी भी है. अब एक्टर की मेहनत देखकर तो ये क्लियर हो गया है कि उनके लिए ये फिल्म (Shamshera) कितनी ज्यादा खास है.